आज 'मोदीमय' होगी काशी, यूपी में 7वें चरण की वोटिंग से पहले वाराणसी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी
Advertisement

आज 'मोदीमय' होगी काशी, यूपी में 7वें चरण की वोटिंग से पहले वाराणसी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी

UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में रोड शो करेंगे, जहां उनके भव्‍य स्वागत की तैयारियां की गई हैं. ...PM मोदी आज  श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन भी करेंगे..प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान शहर में दोपहर 12 बजे से आठ घंटे के लिए ट्रैफिक में परिवर्तन रहेगा.

 

आज 'मोदीमय' होगी काशी, यूपी में 7वें चरण की वोटिंग से पहले वाराणसी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. छह चरण पूरे हो चुके हैं. सातवें चरण के तहत पूर्वांचल में 7 मार्च को मतदान होगा, इसके लिए जमकर प्रचार किया जा रहा है. इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 4 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे. पीएम मोदी राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के कामों को गिनाकर जनता से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी में रोड शो के दौरान शहर में दोपहर 12 बजे से आठ घंटे के लिए ट्रैफिक में परिवर्तन रहेगा. रोड शो संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से शुरू होकर लहुराबीर, मैदागिन और काशी विश्वनाथ मंदिर होते हुए गोदौलिया से बीएचयू तक जाएगा. 

यूपी की जनता ने गाजियाबाद से गाजीपुर तक बीजेपी को बुरी तरह उखाड़ फेंका है, सरकार बनने पर लिया जाएगा हिसाब-अब्बास अंसारी

यहां से नहीं गुजर सकेंगे निजी वाहन
निजी वाहनों को चौकाघाट लकडमंडी चौराहे से संपूर्णानंद वीसी आवास, चौकाघाट चौराहे से अंधरापुल चौराहा, अंधरापुल चौराहे और तेलियाबाग तिराहे से मरीमाई तिराहा, मरीमाई तिराहे से मलदहिया चौराहा, इंगलिशिया लाइन से मलदहिया, मलदहिया चौराहे से लहुराबीर चौराहा, साजन तिराहे से मलदहिया चौराहा, जयसिंह चौराहे से मलदहिया चौराहा और लहुराबीर चौराहे से मैदागिन चौराहे की ओर वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा.

मैदागिन चौराहे से गौदलिया, विशेश्वरगंज तिराहे से मैदागिन चौराहा और रामापुरा चौराहे से गौदलिया चौराहा की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा. जबकि सोनारपुरा से गोदौलिया चौराहा और अस्सी तिराहा तक वाहनों को जाने की अनुमति नहीं होगी. साथ ही भगवानपुर मोड़ से मालवीय चौराहा, चितईपुर चौराहा से भिखारीपुर तिराहा मार्ग पर भी वाहन नहीं जाएंगे. सभी वाहन परिवर्तित मार्ग की ओर से होकर जाएंगे. यातायात पुलिस कमिश्नरेट की ओर यह ट्रैफिक डाइवर्जन शुक्रवार दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक रहेगा.

रोड शो के दौरान घरों की छतों पर रहेगी पुलिस तैनात, ड्रोन से निगरानी
पीएम मोदी के रोड शो के दौरान मलदहिया से बाबा विश्वनाथ धाम तक भवनों के छतों पर पुलिस तैनात रहेगी और भीड़ की निगरानी ड्रोन कैमरे से कराई जाएगी. नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में हेलीपैड बनाया गया है, तो वहीं गांधी अध्ययनपीठ सभागार में सेफजोन बनाया गया है. 

सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद अपने रोड शो की शुरुआत
10 आईपीएस, 15 एएसपी, 25 डीएसपी, 250 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल एक हजार और लगभग दस कंपनी पीएसी फोर्स बाहर के जिलों से मंगा कर लगाई गई है. पीएम मोदी का ये रोड शो मलदहिया से गोदौलिया तक होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मलदहिया में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन करने जाएंगे.

ममता-अखिलेश आए थे साथ
बता दें कि एक दिन पहले ही यहां तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी भी समाजवादी पार्टी और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के समर्थन में सभा करने पहुंची थीं.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आखिरी चरण के लिए चुनावी दमखम दिखाएंगे सियासी अखाड़े के दिग्गज, पूरे दिन सुर्खियों में रहेंगी ये बड़ी खबरें, डालें एक नजर

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

 

Trending news