भदोही में सपा पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- 'समाजवादी और गुंडा' एक ही शब्द के दो मतलब हैं
Advertisement

भदोही में सपा पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- 'समाजवादी और गुंडा' एक ही शब्द के दो मतलब हैं

जेपी नड्डा ने इस मौके पर अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तमंचे की फैक्ट्री खुलवाना, गुंडा पैदा करना यही सपा का काम है. 

भदोही में सपा पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- 'समाजवादी और गुंडा' एक ही शब्द के दो मतलब हैं

रमेश चंद्र मौर्य/भदोही: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर है. 7 मार्च को सातवें और आखिरी चरण का मतदान है. भदोही जनपद में भी 7 मार्च को मतदान होना है. ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी आखिरी समय तक वोटर्स को साधने की कोशिश करती नजर आई.  प्रचार के आखिरी दिन भदोही में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे. यहां उन्होंने ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के सीतामढ़ी में निषाद पार्टी के प्रत्याशी विपुल दुबे के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. 

"यूपी में जो भी काम हुए वह योगी जी के समय में हुए"
जेपी नड्डा ने इस मौके पर अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, तमंचे की फैक्ट्री खुलवाना, गुंडा पैदा करना यही सपा का काम है. जनता को यह क्या देंगे. यूपी में जो भी काम हुए वह योगी जी के समय में हुए. वहीं, सपा अध्यक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 2007 में गोरखपुर में एक साथ तीन बम फटे थे. जिसमें 15 लोग मारे गए थे. 50 लोग घायल हुए थे. इस मामले में 2 आरोपी पकड़े गए थे. एक का नाम हाकिम और दूसरे का खालिद था. 

अखिलेश ने आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए 
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि पकड़े गए आरोपियों ने बताया था कि उन्होंने बनारस में भी ब्लास्ट किया था. बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 26 अप्रैल 2012 को इन दोनों आतंकवादियों का मुकदमा वापस लिया. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मुकदमा वापस लेने पर रोक लगाई और सभी को सजा हुई. इस दौरान जेपी नड्डा ने बिना नाम लिए विजय मिश्रा पर भी निशाना साधा. उन्होंने आगे कहा, समाजवादी पार्टी और गुंडा पर्यायवाची है, एक ही शब्द के दो मतलब हैं. सपा का कार्यकर्ता हो और गुंडा ना ये संभव ही नहीं है. जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है. 

जेपी नड्डा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 2014 में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री थे, तब उत्तर प्रदेश में 15 मेडिकल कॉलेज थे. यूपी में 2014 से अभी तक 59 मेडिकल कॉलेज खोले गए हैं. हमारी सरकार ने कुल 11 करोड़ शौचालयों का निर्माण करवाया है. मतलब कम से कम 22 करोड़ की आबादी को स्वच्छता और इज्जत की जिंदगी देने का काम किया है. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनता से अपील करते हुए  अच्छी नीयत वाली और भ्रष्टाचारमुक्त सरकार बनाने के लिए, भाजपा को वोट दें. 

Trending news