UP Election 2022: मायावती ने किया आगरा से चुनाव प्रचार के आगाज का ऐलान, 2 फरवरी को करेंगी जनसभा
Advertisement

UP Election 2022: मायावती ने किया आगरा से चुनाव प्रचार के आगाज का ऐलान, 2 फरवरी को करेंगी जनसभा

 UP Vidhan Sabha Chunav 2022: BSP सुप्रीमो मायावती  2 फरवरी को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए आगरा में जनसभा को संबोधित करेंगी...

UP Election 2022: मायावती ने किया आगरा से चुनाव प्रचार के आगाज का ऐलान, 2 फरवरी को करेंगी जनसभा

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) अब पूरी तरह से चुनावी मोड में नजर आ रही हैं. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती का चुनावी संग्राम शुरू हो गया है. वह आगरा में अगले महीने की 2 तारीख को जनसभा को संबोधित करेंगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जनसभा के दौरान कोविड नियमों का पालन किया जाएगा. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. 

UP Chunav 2022: बसपा छोड़ सभी पार्टियां यूपी को जंगलराज में ढकेलने पर आमदा, मायावती ने विपक्ष पर लगाए और भी आरोप

आगरा में 2 फरवरी को मायावती की रैली
अगले महीने की 2 फरवरी को कोठी मीना बाजार मैदान पर बसपा प्रमुख की इस विधानसभा चुनाव की पहली जनसभा प्रस्तावित है. खबरों के मुताबिक पार्टी के स्थानीय नेतृत्व ने अनुमति के लिए आवेदन किया गया है. बता दें कि कोरोना वायरस के चलते फिलहाल चुनाव आयोग ने 31 जनवरी तक चुनावी रैलियों पर रोक लगाई हुई है. 

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra)  ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा- अवगत कराना है कि दिनांक 2 फरवरी 2022 को बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री माननीया बहन कु. @Mayawati जी आगरा में कोविड नियमों का पालन करते हुए जनसभा को  संबोधित करेंगी । जनसभा का समय एवं स्थान तथा आगामी जनसभाओं की सूचना मीडिया बंधुओ को शीघ्र उपलब्ध कराई जाएगी।

विपक्ष पर लगातार हमलवार हैं मायावती
बीएसपी सुप्रीमो मायावती अब एक्शन मोड में आ गई हैं. वह लगातार विपक्ष पर हमलावर है. मायावती लगातार सोशल मीडिया के जरिए अन्य राजनीतिक दलों पर निशाना साध रही है. आज भी समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ( BSP Supremo Mayawati ) ने बीजेपी सहित सभी विरोधी दलों पर जोरदार हमला बोला है.

यूपी को जंगलराज में ढकेला-मायावती
मंगलवार को मायावती ने ट्वीट करके सभी पार्टियों पर बड़ा हमला बोला है.  बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा- “बीएसपी को छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण व अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ तथा अपनी पार्टी के गुण्डों व माफियाओं को संरक्षण आदि से यूपी को जंगलराज में ढकेल इसे गरीब व पिछड़ा बनाए रखकर जनता को त्रस्त करने की दोषी है, किन्तु इनकी जुमलेबाजी जारी”.

UP Chunav 2022: सोशल मीडिया पर और उग्र हुईं बीएसपी चीफ मायावती, कहा-हमने गरीबों को मकान दिया, इन्होंने क्या किया?

कल भी किया था कांग्रेस पर हमला
कल भी मायावती ने ट्वीट कर कहा था कि ‘यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें.

बसपा चीफ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा-यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियाँ हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है.

10 फरवरी को पहले चरण का मतदान
उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण के तहत मतदान किया जाएगा. इसके बाद दूसरे चरण का 14 फरवरी, तीसरे चरण का 20 फरवरी, चौथे चरण का 23 फरवरी, पांचवे चरण का 27 फरवरी, छठे चरण का 3 मार्च और सातवें चरण का 7 मार्च को मतदान होगा. पहले चरण में 58, दूसरे चरण में 55, तीसरे चरण में 59, चौथे चरण में 60, पांचवें चरण में 60, छठे चरण में 54 और सातवें चरण में 57 सीटों के लिए वोटिंग की जाएगी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

UP Chunav 2022: सोशल मीडिया पर और उग्र हुईं बीएसपी चीफ मायावती, कहा-हमने गरीबों को मकान दिया, इन्होंने क्या किया?

WATCH LIVE TV

Trending news