UP-Uttarakhand की हलचल: बरेली में गरजेंगे ये बड़े नेता, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर
Advertisement

UP-Uttarakhand की हलचल: बरेली में गरजेंगे ये बड़े नेता, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

बरेली में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे. शाम 5.00 बजे बरेली में रोड शो करेंगे. तिलक इंटर कॉलेज से बड़ा बाजार कुतुब खाना होते हुए पटेल चौक होगा पर इस रोड शो का समापन होगा. सीएम के कार्यक्रम के लिए भाजपा नेता तैयारियों में लगे हैं...

UP-Uttarakhand की हलचल: बरेली में गरजेंगे ये बड़े नेता, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

UP-Uttarakhand Important News: आज शुक्रवार तारीख 11 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है. आज इन बड़े इवेंट्स पर बनी रहेगी नजर...

पीएम की अल्मोड़ा और कासगंज में रैली
पीएम नरेंद्र मोदी आज अल्मोड़ा और कासगंज में रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. ट्वीट कर पीएम ने यूपी, उत्तराखंड और गोवा की जनता को अपना स्नेह देने के लिए धन्यवाद किया.

पीएम मोदी की कासगंज में प्रत्यक्ष रैली
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रदेश के पटियाली, कासगंज में प्रत्यक्ष रैली करेंगे. रैली में कासगंज, एटा, फर्रुखाबाद और बदायूं की 8 विधानसभाओं के लोग रैली स्थल से उनका संबोधन सुनेंगे. रैली में बरेली, हाथरस, फिरोजाबाद, एटा और फर्रुखाबाद की 18 विधानसभाओं के 89 स्थानों पर एलईडी प्रसारण के माध्यम से लोग उनका संबोधन सुनेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पटियाली में सभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी की बरेली में वर्चुअल रैली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज बरेली में भी वर्चुअल रैली है. हर विधानसभा में एलईडी लगाकर लाइव प्रसारण किया जाएगा.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बरेली में
बरेली  में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे. शाम 5.00 बजे बरेली में रोड शो करेंगे. तिलक इंटर कॉलेज से बड़ा बाजार कुतुब खाना होते हुए पटेल चौक होगा पर इस रोड शो का समापन होगा. सीएम के कार्यक्रम के लिए भाजपा नेता तैयारियों में लगे हैं. 

गृह मंत्री अमित शाह बरेली में
बरेली: केंद्रीय गृह सहकारिता मंत्री अमित शाह आज बरेली में रहेंगे. भोजीपुरा विधानसभा और आंवला विधानसभा मे जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 12:00 बजे भोजीपुरा के सिद्धिविनायक कॉलेज में जनसभा करेंगे और 1:50 बजे आंवला के सुभाष इंटर कॉलेज में जनसभा करेंगे. सुबह 11:35 बजे पहुचेंगे त्रिशूल एयरपोर्ट.

AIMIM असदुद्दीन ओवैसी सहारनपुर में
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार को सहारनपुर जनपद में गरजेंगे. हेलीकॉप्टर से सहारनपुर जनपद की नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के पिलखनी 1:00 बजे पहुंचेंगे, जहां मेडिकल कॉलेज के सामने मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा सहारनपुर देहात विधानसभा क्षेत्र के जनता रोड स्थित खुर्द खड्डा गांव में पहुंचेंगे. यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से हेलीकॉप्टर से ही देवबंद विधानसभा क्षेत्र के तलहडी चुंगी पहुंचेंगे. 4:00 बजे यहां पर दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. दोनों जनसभा कर स्थल के पास ही हेलीपैड बनाया गया है.

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी सहारनपुर में
रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी 11 फरवरी को सहारनपुर की तीन विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे रामपुर मनिहारान विधानसभा के चंदेना कोली 12:30 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे. यहां से गंगोह विधानसभा क्षेत्र के गौसगढ़ में जनसभा करने के पश्चात नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बागी में जनसभा संबोधित कर वापस 5:15 पर नोएडा के लिए रवाना हो जाएंगे.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड में
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की शुक्रवार को उत्तराखंड में 03 जनसभाएं टिहरी और चमोली जिले के दौरे पर रहेंगे. राजनाथ सिंह 11 :10 बजे टिहरी के घनसाली में जनसभा को संबोधित करेंगे. 1:40 बजे चमोली जिले के कर्णप्रयाग में जनसभा को संबोधित करेंगे. 03:30 बजे टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में सनसभा को संबोधित करेंगे.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बांदा में
उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज बांदा पहुंचेंगे. जनपद के तिंदवारी और कमासिन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की करेंगे अपील. 11 बजे तिन्दवारी के श्यामकुंज मैरिज हॉल में करेंगे जनसभा. दिनेश शर्मा 12:15 बजे कमासिन के विनोबा इण्टर कॉलेज में जनसभा को करेंगे सम्बोधित.

WATCH LIVE TV

Trending news