यूपी-उत्तराखंड हलचल: शहीद दिवस समेत आज इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, जिसका होगा आप पर असर, पढ़ें
Advertisement

यूपी-उत्तराखंड हलचल: शहीद दिवस समेत आज इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, जिसका होगा आप पर असर, पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज रविवार है तारीख 30 जनवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: शहीद दिवस समेत आज इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, जिसका होगा आप पर असर, पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज रविवार है तारीख 30 जनवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..

UP Weather Forecast Update: यूपी में जारी शीतलहर के बीच गुनगुनी धूप से राहत, लेकिन फिर पड़ेगी कड़ाके की ठंड, जानें अपडेट

पीएम करेंगे मन की बात
पीएम मोदी रविवार को  सुबह 11. 30 बजे देश की जनता के साथ मन की बात करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे.

देश की स्वतंत्रता में वीरगति प्राप्त ज्ञात-अज्ञात शहीदों को श्रद्धांजलि 
यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे. पुष्प अर्पित करने के साथ-साथ गोमती नदी के किनारे दीपदान करेंगे सीएम योगी. शाम 5 बजे शहीद स्मारक स्थल, गांधी भवन के सामने, एमजी मार्ग, लखनऊ में कार्यक्रम है.

बुलंदशहर और हापुड़ दौरे पर सीएम योगी
यूपी के सीएम योगी रविवार को बुलन्दशहर और हापुड़ दौरे पर रहेंगे. बुलंदशहर के प्रथम चरण- शिकारपुर,अनूपशहर विधानसभा में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम है. हापुड़ -प्रथम चरण- धौलाना विधानसभा-प्रभावी मतदाता संवाद. हापुड़ में सीएम योगी घर-घर पहुंचकर जनसम्पर्क करेंगे.

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार को कपकोट

वह सुबह 9:15 मिनट पर देहरादून से बागेश्वर जिले में कपकोट के लिए रवाना होंगे. कपकोट में इंडोर बैठक और डोर टू डोर प्रचार करेंगे. सीएम धामी कपकोट के बाद अल्मोड़ा जिले में जागेश्वर जाएंगे. इंडोर बैठक और डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगे. जागेश्वर के बाद द्वाराहाट जाएंगे और वहां भी डोर टू डोर और इंडोर बैठक करेंगे. देर शाम तक मुख्यमंत्री पुष्कर धामी देहरादून लौटेंगे.

सैफई जाएंगे अखिलेश
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को सैफई जाएंगे. सैफई में अखिलेश कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. 31 तारीख़ को अखिलेश अपना नामांकन भरेंगे.

 कासगंज और फर्रुखाबाद में राजनाथ सिंह
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रविवार को कासगंज और फर्रुखाबाद में बीजेपी के लिए वोट की अपील करेंगे. यूपी में चुनाव प्रचार को आगे बढ़ते हुए राजनाथ सिंह कासगंज और फर्रुखाबाद की जनता के बीच रहेंगे.

स्मृति ईरानी का रविवार को ताजनगरी दौरा
बीजेपी की स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रविवार को ताजनगरी दौरा है. आगरा में नॉर्थ ईदगाह स्थित होटल मार्क रॉयल में दक्षिण विधानसभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद रहेंगी. दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र उपाध्याय के समर्थन में मतदान की अपील करेंगी.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का फिरोजाबाद दौरा
चुनाव प्रचार को रफ्तार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा फिरोजाबाद के दौरे पर आ रहे हैं. वे यहां घर-घर जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र 
में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगेंगे साथ ही पार्टी के पदाधिकारी व प्रबुद्ध जनों से भी मीटिंग कर चुनाव जीतने की रणनीति तैयार करेंगे.

यूपी के उपमुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य रविवार को बरेली में मतदाताओं से संवाद करेंगे. 11:30 बजे बरेली की बहेडी़ विधानसभा के डी0आर0 पैलेस, बहेडी़ में मतदाताओं के साथ संवाद व घर-घर जनसंपर्क करेंगे. 02:00 बजे बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा के देवचरा बाजार, चैनपुर में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें.

शाहजहांपुर में घर-घर जाकर चुनावी जनसंपर्क करेंगे दिनेश शर्मा
यूपी के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा रविवार को शाहजहांपुर में घर-घर जाकर चुनावी जनसंपर्क करेंगे. 11:30 बजे शाहजहांपुर की कटरा विधानसभा के रामचन्द्र इंटर कॉलेज खड़सार, कटरा में मतदाताओं के साथ संवाद व घर-घर  स्मृति ईरानी का रविवार को ताजनगरी दौरा करेंगे. 02:00 बजे तिलहर विधानसभा के रैन्सा एकेडमी, तिलहर में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें और घर-घर जनसम्पर्क करेंगे.

स्वतंत्र देव सिंह रविवार को अलीगढ़ में 
यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह रविवार को अलीगढ़ में चुनावी तैयारियों तेज करेंगे. संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे. सायं 07 बजे कोल विधानसभा के प्रभावी मतदाताओं के साथ बैठक करेंगे.

उत्तराखंड के दौरे पर कांग्रेस के नेता चरनजीत सिंह सापरा
महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता चरनजीत सिंह सापरा रविवार को उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे. कांग्रेस के नेता चरनजीत सिंह सापरा मीडिया से होंगे मुखातिब

प्रह्लाद जोशी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस 
उत्तराखंड बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. मौजूदा सियासी हालातों के मद्देनजर पीसी करेंगे.

संसद के बजट सत्र से पहले लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला ने बुलाई सर्वदलीय बैठक. सदन में सुचारू रूप से काम-काज सुनिश्चित करने के लिए रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. राज्‍यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने भी सोमवार को सभी दलों की वर्चुअल बैठक बुलाई है.

 

यूपी-उत्तराखंड हलचल: सर्दी के इस मौसम में राजनीतिक गर्माहट पैदा करेंगी ये खबरें, इन पर भी बनी रहेगी नजर, पढ़ें

WATCH LIVE TV

Trending news