यूपी-उत्तराखंड हलचल: पूर्वांचल फतेह करने के लिए बेकरार राजनीतिक दलों का जनप्रचार, इन बड़ी खबरों पर भी बनी रहेगी नजर, फटाफट पढ़ें
Advertisement

यूपी-उत्तराखंड हलचल: पूर्वांचल फतेह करने के लिए बेकरार राजनीतिक दलों का जनप्रचार, इन बड़ी खबरों पर भी बनी रहेगी नजर, फटाफट पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज शनिवार है और तारीख 26 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है..पूर्वांचल फतेह करने के लिए बेकरार राजनीतिक दल जनप्रचार करेंगे...चुनावी रैलियों के साथ इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: पूर्वांचल फतेह करने के लिए बेकरार राजनीतिक दलों का जनप्रचार, इन बड़ी खबरों पर भी बनी रहेगी नजर, फटाफट पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज शनिवार है और तारीख 26 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है..चुनावी रैलियों के साथ इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: योगी-अखिलेश-प्रियंका-माया समेत इन दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें दिन की इन खबरों पर नजर

यूपी के महाराजगंज में राजनीतिक चेहरे बढाएंगे सियासी गर्मी
पूर्वांचल फतेह करने के लिए बेकरार राजनीतिक दल जनप्रचार करेंगे. पनियरा,नौतनवा और फरेंदा विधानसभा में  कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी. सिसवा विधानसभा में  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करेंगे. सिसवा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे.फरेंदा विधानसभा क्षेत्र के कोल्हुई बाजार में भाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी महाराजगंज में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव अभियान में हिस्सा लेंगी.

 

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने का काम जारी 
यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने का काम जारी है. भारतीय दूतावास ने कहा अब तक यूक्रेन से 470 छात्रों का रेस्क्यू किया गया है.

छठे चरण में होने वाला पूर्वांचल का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है. बीजेपी योगी के गढ़ को हर कीमत पर जीतना चाहती है. इसी के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर अंबेडकरनगर, बलिया और कुशीनगर दौरे है.
योगी का कार्यक्रम
अंबेडकर नगर(छठवां चरण)
कटेहरी विधानसभा-जनसभा,11.30 बजे
अकबरपुर विधानसभा- जनसभा,12.30 बजे
बलिया(छठवां चरण)
बलिया नगर/बैरिया विधानसभा-जनसभा,1.45 बजे
कुशीनगर(छठवां चरण)
फाजिलनगर विधानसभा- जनसभा,3 बजे
गोरखपुर(छठवां चरण)
पिपराइच विधानसभा-जनसभा, 4 बजे
गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा-जनसभा,5 बजे

जनप्रचार करेंगे जेपी नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कुशीनगर, संतकबीरनगर और गोरखपुर में जनप्रचार करेंगे.
कुशीनगर- जनसभा,सुबह 11.55 बजे  किसान इंटर कालेज,खड्डा विधानसभा
संतकबीरनगर- जनसभा,दोपहर 1.55 बजे चपरा पूर्वी, ब्लाक हैसर, धनघटा विधानसभा
गोरखपुर - जनसभा,दोपहर 3.30 बजे, चौरी-चौरा विधानसभा,ब्रहमपुर ब्लाक

जौनपुर दौरे पर स्मृति ईरानी 
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जौनपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी. टाउन हॉल के मैदान में दिन के 12:00 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी.

बलरामपुर और सिद्धार्थनगर में अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बलरामपुर और सिद्धार्थनगर में जनसभा करेंगे. ये जनसभा सदर विधानसभा क्षेत्र के बड़ा परेड ग्राउंड में आयोजित होगी.सपा प्रत्याशी माता प्रसाद पांडेय के पक्ष में वोटक करने के लिए जनता से अपील करेंगे.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गोरखपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर दो जनसभाओं प्रस्तावित हैं. शनिवार को पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के बासस्थान तथा 27 फरवरी को चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के बड़हलगंज स्थित नेशनल पीजी कालेज के मैदान में जनता को संबोधित करेंगे.इस दौरान वह न सिर्फ मतदाताओं को सहेजेंगे, समर्थकों में विश्वास भरेंगे, कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाएंगे बल्कि आमजन के बीच अपने 22 संकल्पों को दोहराएंगे.

योगी के गढ़ में गरजेंगी मायावती
बीएसपी सुप्रीमो मायावती सीएम योगी के गढ़ में  जनसभा करेंगी. गोरखपुर के चंपा देवी पार्क मैदान में जनसभा करेंगी. गोरखपुर मंडल के बीएसपी प्रत्याशियों के समर्थन में  जनसभा करेंगी. शहर के सभी 70 वार्डों से 500-500 कार्यकर्ता जुटाने का लक्ष्य रखा गया है.

मनोज तिवारी करेंगे जनसभा
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी यूपी के महाराजगंज में  प्रचार करेंगे. दोपहर 12.30 बजे परसौना इण्टर कॉलेज फरेन्दा महराजगंज में जनसभा. दोपहर 02.30 बजे शिवपुर मंदिर का प्रांगण कुशीनगर में जनसभा होगी. शाम 4 बजे आजमगढ़ के अतरौली के अतरौलिया में जनसभा है.

सियासी रण में डिंपल और जया
सपा की पूर्व सांसद डिंपल यादव और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन यूपी के सियासी रण में उतर रही हैं. जौनपुर की सभी विधानसभा में जनसभा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी. सपा की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की पहली सूची में ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन का नाम शामिल है. शनिवार को दोनों नेता जौनपुर पहुंचेंगी. यहां मड़ियाहू, मछलीशहर में कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगी.

लखनऊ में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और सुपरजाएंट्स के प्रमोटर संजीव गोयनका ने की सीएम योगी से मुलाकात, इन मुद्दों पर चर्चा

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

Trending news