CM Yogi के गढ़ में गरजे Akhilesh, कहा- BJP को 2024 की चिंता नहीं बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए
Advertisement

CM Yogi के गढ़ में गरजे Akhilesh, कहा- BJP को 2024 की चिंता नहीं बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए

विजय रथ यात्रा के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में भाजपा की हालत खराब है. इसी कारण चुनाव आयोग ने मतदाता सूची में बढने और कटने वाले वोटरों के नाम की सूची जारी नहीं की है.

CM Yogi के गढ़ में गरजे Akhilesh, कहा- BJP को 2024 की चिंता नहीं बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी विजय रथ यात्रा लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर पहुंचे. यहां पर अखिलेश यादव सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर गरजे. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों की जेब काट अमीरों की तिजोरी भर रही है. 

गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग कहते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज पर चलेगा. लेकिन, पेट्रोल इतना महंगा हुआ कि लोग मोटरसाइकिल भी नहीं चला पा रहे. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि गोरखपुर की जनता विकास देखने का इंतजार कर रही है. मैं यहां राज्य के विकास की अपील करने आया हूं. भाजपा को 2024 की चिंता नहीं बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए.

धोखा देने का लगाया आरोप 
अखिलेश ने कहा कि अन्नदाताओं का अपमान किया है. अब उनके खेतों पर कब्जा करने की तैयारी है. लेकिन अब यह सरकार जाने वाली है. आगामी चुनाव बदलाव और खुशहाली के लिए होगा. लोकतंत्र को बचाने के लिए होगा. किसानों, गरीबों, मजदूरों, महिलाओं और छात्रों के सम्मान के लिए होगा. भाजपा के लोगों ने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी. अब उनके पैदावार की कोई कीमत ही नहीं है. झूठा वायदा करने वाली इस सरकार में सर्वाधिक किसान ही छले गए हैं. सरकार ने उनके साथ धोखा किया है. उनकी आवाज सड़कों पर दबाई जा जा रही है. 

EC पर उठाए सवाल 
अखिलेश यादव की रथ यात्रा गोरखपुर एयरपोर्ट से शुरू होकर कुशीनगर पहुंची. रास्‍ते में कई जगह सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्‍यक्ष का जोरदार स्‍वागत किया. विजय रथ यात्रा के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में भाजपा की हालत खराब है. इसी कारण चुनाव आयोग ने मतदाता सूची में बढने और कटने वाले वोटरों के नाम की सूची जारी नहीं की है. चुनाव आयोग को सूची जारी करनी चाहिए ताकि हम जान सकें कि कौन से वोट बढ़े हैं और कौन से वोट कटे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news