जंयत ने मेरठ में चढ़ाया सियासी पारा बोले-'माहौल गरम है इसे ठंडा मत होने देना', इस बार करा दो RLD की बल्ले-बल्ले
Advertisement

जंयत ने मेरठ में चढ़ाया सियासी पारा बोले-'माहौल गरम है इसे ठंडा मत होने देना', इस बार करा दो RLD की बल्ले-बल्ले

UP Chunav 2022: मेरठ की धरती से आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री अपने पद की गरिमा भूलते जा रहे हैं. योगी जी गर्मी की बात करते हैं.उलूल जुलूल बोल रहे हैं...उन्होंने कहा कि....

जंयत ने मेरठ में चढ़ाया सियासी पारा बोले-'माहौल गरम है इसे ठंडा मत होने देना', इस बार करा दो RLD की बल्ले-बल्ले

मेरठ: राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने यूपी के मेरठ में सोमवार को चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि विकास के लिए गठबंधन बनाया गया है. जयंत ने मेरठ कैंट विधानसभा और सिवालखास विधानसभा में आज जनसभा को संबोधित किया. जयंत का यह मेरठ में दूसरा कार्यक्रम है. इससे पहले सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मेरठ आए थे. यहां पर उन्होंने जमकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला.

बीजेपी पर बोला हमला
मेरठ की धरती से आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री अपने पद की गरिमा भूलते जा रहे हैं. योगी जी गर्मी की बात करते हैं.उलूल जुलूल बोल रहे हैं. वार करते हुए उन्होंने कहा कि कोई शासक नहीं चाहता मेरे इलाके में तनाव हो लेकिन बीजेपी ने लठमार शासन दिया है. उन्होंने कहा कि हमको अपनी ताकत को याद करना है, हम हनुमान की तरह हम अपनी ताकत भूल गए थे. सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि डीजल के दाम भी सरकार ने ट्रैक्टर का आकर्षण कम करने के लिए किया है. बिना मुद्दे की बात किए जा रहे हैं.

जन आंदोलन के आगे कोई नहीं टिकता
ओडीओपी में मेरठ को खेल में लिया लेकिन सुविधाएं दे रहे हैं कंगना को.  यहां के उद्यमियों को बुलाने के बजाय उनकी समस्या सुनने के जगह मुख्यमंत्री कंगना के साथ फोटो खिंचा रहे हैं. जयंत ने कहा कि जन आंदोलन के आगे कोई ताकत नहीं टिकती है. ये चुनाव संवैधानिक मूल्य की रक्षा का चुनाव है. ये चुनाव मान-सम्मान का चुनाव है. 

जयंत बोले गठबंधन की सरकार आने पर लट्ठ नहीं पड़ने देंगे 
मैंने जो फैसला कर लिया सो कर लिया, मैं अपना निर्णय बदलने वाला नहीं हूं. जयंत ने कहा कि अगर आप गठबंधन की सरकार बनाओगे तो आप पर कभी भी लठ्ठ नहीं चलेगा. आरएलडी नेता ने कहा कि माहौल अच्छा है ठंडा मत होने देना इसको गरम ही रखना.

मेरठ क्रांति की भूमि
मेरठ की भूमि पर जनता का जोश देखकर लगा कि हवा का रुख़ पूरी तरह बदलाव की ओर है. मेरठ की माटी का बेहतरीन जनसमर्थन के लिए बहुत धन्यवाद. ये क्षेत्र गर्म न होता, तो आज ये देश आजाद न होता, यह क्रांति की भूमि मेरठ है. अगर आज हम नहीं बोलेंगे, एकता नहीं दिखायेंगे तो कल गाज आप पर भी गिर सकती है. जैसे भाई नीरज चौधरी को बदनाम किया गया है.

मनीषा जी को भरपूर समर्थन दें
जयंत ने मेरठ से उम्मीदवार मनीषा अहलावत के बारे में प्रचार करते हुए कहा कि मनीषा जी ने मेहनत की है, महिलाओं के मुद्दे पर सक्रियता से सामाजिक कार्य किए हैं और खेती भी करती हैं. मुझे खुशी है इन्हें हमने अपना उम्मीदवार बनाया, इन्हें आप भरपूर समर्थन दें.

ट्विटर पर लेडी डॉन ने लिखा-ओवैसी तो मोहरा है, असली निशाना तो...हापुड़ पुलिस को किया टैग

पीएम मोदी को रद्द करना पड़ा दौरा
2017 में बिजनौर की धरती से पीएम मोदी ने चौधरी चरण सिंह जी के नाम से किसानों के लिए योजना बनाने का वादा किया था, लेकिन पांच साल तक उसकी याद नहीं आई और आज वादा खिलाफी का ऐसा डर है कि दौरा तक रद्द करना पड़ रहा है.

आरएलडी की बल्ले-बल्ले करा दो इस बार
मेरठ में देश के 70% बल्ले बनते हैं, राष्ट्रीय लोकदल की बल्ले-बल्ले करवा दो अबकी बार. सालों से भाजपा मेरठ कैंट से जीतती आ रही है, लेकिन आज तक इस क्षेत्र का विकास नहीं हो पाया.

UP Chunav 2022: इटावा के पूर्व सांसद रघुराज शाक्य समेत दर्जन भर नेता बीजेपी में शामिल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिलाई सदस्यता

UP Schools Colleges Reopen: यूपी में आज से खुले स्कूल-कॉलेज, जानें क्या है गाइडलाइंस?

WATCH LIVE TV

Trending news