UP Election 2022: बाहुबली विजय मिश्रा का परिवार ने खेला इमोशनल कार्ड, मंच पर बेटी और पत्नी रोते हुए आईं नजर
Advertisement

UP Election 2022: बाहुबली विजय मिश्रा का परिवार ने खेला इमोशनल कार्ड, मंच पर बेटी और पत्नी रोते हुए आईं नजर

UP Chunav 2022: विजय मिश्र के परिजन इमोशनल कार्ड खेलते इस चुनाव में दिख रहे हैं. विजय मिश्रा की बेटी ने कहा कि उनके पिता ने जो विकास कार्य किए हैं उन मुद्दों पर वह अपने पिता के लिए लोगों से समर्थन मांग रही हैं.

बाहुबली विजय मिश्रा की बेटी

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव के भदोही जिले में सातवें चरण में मतदान होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशी पूरी ताकत से प्रचार में जुटे हुए हैं. योगी राज में जेल में बंद हुए बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के पक्ष में एक जनसभा हुई. जनसभा के दौरान विजय मिश्रा की बेटी और पत्नी मंच पर रोते नजर आईं.

मंच पर रोती हुई नजर आईं विजय मिश्रा की पत्नी और बेटी 
ज्ञानपुर विधानसभा की सीट पूरे पूर्वांचल में चर्चित सीटों में एक है. इस सीट पर लगातार चौथी बार बाहुबली विजय मिश्रा विधायक है. वर्तमान में वह आगरा जेल में बंद हैं और जेल से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके पूरे प्रचार की कमान उनकी बेटी और पत्नी के हाथों में है. शुक्रवार को प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के प्रत्याशी विजय मिश्रा के पक्ष में एक जनसभा हुई. इस जनसभा के दौरान विजय मिश्रा की पत्नी और बेटी फूट-फूटकर रोती नजर आईं. विजय मिश्र के परिजन इमोशनल कार्ड खेलते इस चुनाव में दिख रहे हैं. विजय मिश्रा की बेटी ने कहा कि उनके पिता ने जो विकास कार्य किए हैं उन मुद्दों पर वह अपने पिता के लिए लोगों से समर्थन मांग रही हैं.

पांच बार कांग्रेस के प्रत्याशी ने दर्ज की जीत 
ज्ञानपुर विधानसभा सीट पर 1962 से 2017 तक की बात की जाए तो अब तक पांच बार कांग्रेस का इस सीट पर कब्जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी 1991 और 1996 में इस सीट पर काबिज रही, जबकि 1993 में बसपा ने एक बार जीत दर्ज की है. 2002 से 2017 तक ज्ञानपुर विधानसभा सीट पर विजय मिश्रा का कब्जा रहा है. आपको बता दें कि विजय मिश्रा 2002 से 2012 तक सपा की टिकट से इस सीट पर जीते हैं, जबकि 2017 के चुनाव में जब सपा ने उनकी टिकट काट दी थी तो निषाद पार्टी से चुनाव लड़कर वह विधानसभा पहुंचे थे. 

गौरतलब है कि भदोही की तीन विधानसभा सीटों में ज्ञानपुर विधानसभा सीट सबसे चर्चित मानी जाती है. इस विधानसभा सीट से लगातार चौथी बार विजय मिश्रा विधायक हैं. तीन बार वह सपा और एक बार निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे. एक बार फिर विधानसभा चुनाव सामने हैं, ऐसे में सभी पार्टियां ज्ञानपुर विधानसभा सीट पर जीत के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियों में जुटी हुई हैं.

वर्तमान में विधायक विजय मिश्रा आगरा जेल में बंद है. उन पर अपने रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के साथ ही एक गायिका ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया था, जिन मामलों में वह जेल में हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news