यूपी-उत्तराखंड हलचल: चुनावी माहौल के बीच इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, होगा आप पर असर, फटाफट पढ़ें
Advertisement

यूपी-उत्तराखंड हलचल: चुनावी माहौल के बीच इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, होगा आप पर असर, फटाफट पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज बुधवार है तारीख 20 जनवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: चुनावी माहौल के बीच इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, होगा आप पर असर, फटाफट पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज बुधवार है तारीख 20  जनवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..

UP Election 2022: पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, बस सीट पर फैसला होना बाकी!

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे पीएम मोदी
पीएम मोदी ‘आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.‘आजादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर’ कार्यक्रम के 
राष्ट्रीय शुभारंभ समारोह में भाषण देंगे.

त्रिवेंद्र को दी जा सकती है कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी 
उत्तराखंड बीजेपी के टिकट का ऐलान गुरुवार यानी आज हो सकता है. केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड टिकट का ऐलान कर सकता है. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के चुनाव न लड़ने के फैसले और राष्ट्रीय नेतृत्व को भेजे पत्र के बाद समीकरण बदल गए हैं. त्रिवेंद्र को कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जा सकती है.लेकिन कुछ सीटों पर टिकट बदले भी जा सकते हैं.

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट
उत्तराखंड कांग्रेस के लिए टिकटों को लेकर गुरुवार को दिल्ली में मंथन होगा. गुरुवार शाम दिल्ली में सीइसी की बैठक होगी. तय टिकटों पर सीइसी की बैठक में अंतिम मुहर लगेगी. 21 जनवरी को उत्तराखंड कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी हो सकती है.

समाजवादी पार्टी की वर्चुअल रैली
गुरुवार को समाजवादी पार्टी की वर्चुअल रैली है. ये रैली सुबह 11:30 बजे और शाम 4:00 बजे आयोजित होगी.

नितिन अग्रवाल ने पद और सपा से इस्तीफा दिया
नितिन अग्रवाल ने यूपी विधानसभा उपाध्यक्ष  समाजवादी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया है. साथ ही UP विधानसभा के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफ़ा

 प्रचार के अलावा सरकार ने कुछ नहीं किया
वाराणसी में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा- प्रचार के अलावा सरकार ने कुछ नहीं किया. पहली बार कृषि उपकरणों पर टैक्स लग रहा है. बसपा, सपा जमीन पर नहीं दिखीं. सचिन ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी नैतिक जिम्मेदारी निभाई है. हाथरस में सबसे पहले प्रियंका गांधी पहुंचीं. कांग्रेस बाद में चेहरा तय करती है

अपर्णा यादव ने राष्ट्रवाद वाला रास्ता चुनने का काम किया
बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा-अखिलेश के दावे असत्य हैं. लखनऊ में उन्होंने कहा कि अखिलेश के समय में खाते ही नहीं थे....बीजेपी ने बीच की दलाली को ख़त्म करने का काम किया है...

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानें पीएम मोदी, शाह के अलावा कौन-कौन शामिल?

सपा कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित करते हुए रो पड़े अब्दुल्ला आज़म
सपा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म के रोने का वीडियो सामने आया. रामपुर में कोरोना संक्रमण के दौरान आज़म खान की तबियत का हाल बताते हुए रो पड़े अब्दुल्ला आज़म.  कार्यक्रम रोकना पड़ गया.

403 विधानसभा सीटों पर एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे
अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल का बयान कि 2014 से लेकर आज तक लगातार केंद्र सरकार कल्याणकारी योजनाओं को संचालित कर रही है. समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को लाभ दिया जा रहा है. केंद्र सरकार ने ऐसी नीति बनाई है. 2022 के विधानसभा चुनाव में एक साथ मिलकर लड़ेंगे.

UP Election: सपा से हमारा नहीं होगा कोई गठबंधन, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं-भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

UP Chunav 2022: यूपी में ममता बनर्जी अखिलेश के साथ मिलकर कर सकती हैं 'खेला', दीदी देंगी सपा मुखिया को समर्थन!

WATCH LIVE TV

Trending news