यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज दिन भर कौन सी खबरें रहेंगी सुर्खियों में जिनका होगा आप पर असर, फटाफट डालें नजर
Advertisement

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज दिन भर कौन सी खबरें रहेंगी सुर्खियों में जिनका होगा आप पर असर, फटाफट डालें नजर

UP Uttarakhand News Today: यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक गुरुवार को हो सकती है...इसमें उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगेगी...बीजेपी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे सीएम धामी...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज दिन भर कौन सी खबरें रहेंगी सुर्खियों में जिनका होगा आप पर असर, फटाफट डालें नजर

UP Uttarakhand News Today: पांच राज्यों गोवा, मणिपुर, पंजाब, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान साथ ही इन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है..यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक गुरुवार को हो सकती है. इसमें उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगेगी...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..

UP Chunav 2022: यूपी में ममता बनर्जी अखिलेश के साथ मिलकर कर सकती हैं 'खेला', दीदी देंगी सपा मुखिया को समर्थन!

 

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक
पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ गुरुवार को कोरोना के मद्देनजर अहम बैठक है. मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना की रोकथाम पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे.

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक
यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक गुरुवार को हो सकती है. इसमें उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगेगी. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे. बचे हुए सीटों पर  उम्मीदवारों के नाम को लेकर चर्चा जारी रहेगी. सूत्रों के अनुसार 2017 में लगभग 90 सीटों पर बीजेपी हारी थी. इनमें से लगभग आधी सीटों पर बीजेपी  अपने उम्मीदवार बदल सकती है.

अखिलेश यादव गुरुवार को करेंगे अहम बैठक
यूपी चुनाव की तैयारियां को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को अहम बैठक कर सकते हैं. सीटों के वितरण और सपा में आने वाले नेताओं को लेकर बैठक. 

बीजेपी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे धामी
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी पदाधिकारियों से गुरुवार को मुलाकात करेंगे. टिकट बंटवारे के संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से करेंगे मुलाकात. इसके बाद शाम 4:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोविड-19 के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शिरकत करेंगे.

यूपी-उत्तराखंड आज की हलचल: पूरे दिन सुर्खियों में रहेंगी ये खबरें जिनका होगा आप पर असर, फटाफट डालें एक नजर

अगले हफ्ते जारी हो जाएगी कांग्रेस की पहली लिस्ट
उत्तराखंड कांग्रेस की दिल्ली में गुरुवार को अहम बैठक है. स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में टिकटों की पहली लिस्ट तय होगी. 30 से 35 के बीच कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट होगी. स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडेय की अध्यक्षता में बैठक होगी. पीसीसी चीफ गणेश गोदियाल, चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह बैठक में होंगे. अगले हफ्ते जारी हो जाएगी कांग्रेस की पहली लिस्ट.

13-15 जनवरी को झमाझम बारिश का अलर्ट
यूपी में मौसम विभाग का 13-15 जनवरी को झमाझम बारिश का अलर्ट है. विभाग के मुताबिक घना कोहरा और ठंड बढ़ेगी. यूपी में मौसम में बारिश के बाद अचानक ठिठुरन बढ़ गई है. मौसम विभाग का अलर्ट है कि अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा संभव है. कुछ स्थानों पर बारिश भी हो सकती है.

यूपी में 23 जनवरी को प्रदेश में होगी UPTET की परीक्षा
अभ्यर्थी 13 जनवरी से डाउनलोड कर सकेंगे प्रवेश पत्र. Updeled.gov.in पर मिलेगा प्रवेश पत्र. सुबह 10 से 12:30 दोपहर 2:30 से 5 दो पाली में होगी परीक्षा. 28 नवंबर को पेपर आउट के चलते निरस्त की गई थी परीक्षा. अभ्यर्थी सरकारी बसों में कर सकेंगे फ्री यात्रा.

उत्तराखंड से गिरफ्तार बुली बाई एप की मास्‍टरमाइंड, ऐसे रची थी महिलाओं को बदनाम करने की घिनौनी साजिश

काशी विश्वनाथ मंदिर में अगले आदेश तक नहीं होंगे VIP दर्शन, जानें क्यों लिया गया फैसला?

WATCH LIVE TV

Trending news