भदोही में बोले केपी मौर्य- UP में कानून व्यवस्था बिल्कुल सही, प्रियंका गांधी देखें कांग्रेस शासित राज्यों का हाल
Advertisement

भदोही में बोले केपी मौर्य- UP में कानून व्यवस्था बिल्कुल सही, प्रियंका गांधी देखें कांग्रेस शासित राज्यों का हाल

गोपीगंज में आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जिले के लोगों को बड़ी सौगात दी है. उन्होंने रामपुर गंगा घाट और डेंगूरपुर गंगा घाट पर सेतू बनाने की घोषणा करने के साथ ही, माधोसिंह रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनाने की घोषणा की है.

फोटो क्रेडिट (Twitter)

भदोही: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. शनिवार को भदोही पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा को आड़े हाथ लिया. केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल सही है आगे भी लगातार कार्रवाई जारी रहेगी. उनको कांग्रेस शासित राज्यों की कानून व्यवस्था का हाल देखना चाहिए.

अखिलेश यादव पर बरसे मौर्य 
अखिलेश यादव आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में पहुंचे हुए थे, जहां उन्होंने बयान दिया था कि कुछ ही महीनों में तेल कंपनियों ने बड़ा मुनाफा कमाया. इसको लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि 5 साल में कितना मुनाफा उनकी पूरी पार्टी ने मिलकर कमाया उनको यह बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार के पास जो टैक्स आता है उसकी कल्याणकारी योजना बनाकर गरीबों को लाभ दिया जाता है.

डिप्टी सीएम मौर्य ने प्रियंका को दी यह नसीहत 
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने प्रियंका गांधी के कानून व्यवस्था के बयान पर कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल सही है. आगे भी लगातार कार्रवाई जारी रहेगी. उनको कांग्रेस शासित राज्यों की कानून व्यवस्था का हाल देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडे माफियाओं की जगह जेल में है.

रामपुर गंगा घाट और डेंगूरपुर गंगा घाट पर बनेगा सेतू 
शनिवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कार्यकर्ताओं से संवाद करने भदोही पहुंचे, जहां उन्होंने अगामी यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूरी ताकत से कार्यकर्ताओं को जोड़ने की बात कही. गोपीगंज में आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जिले के लोगों को बड़ी सौगात दी है. उन्होंने रामपुर गंगा घाट और डेंगूरपुर गंगा घाट पर सेतू बनाने की घोषणा करने के साथ ही, माधोसिंह रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनाने की घोषणा की है.

CM Yogi के गढ़ में गरजे Akhilesh, कहा- BJP को 2024 की चिंता नहीं बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए

आजमगढ़ में गरजे CM Yogi: कहा- यह विश्वविद्यालय आजमगढ़ को सचमुच 'आर्यमगढ़' बना ही देगा

Shocking Video: शख्स के जीन्स में घुस गया था जहरीला सांप, फिर वीडियो में देखें क्या हुआ

Dulhan ka Video: Bullet Bandi Song पर दूल्हे ने दुल्हन के संग मटकाई कमर, देखते रह गए रिश्तेदार

WATCH LIVE TV

 

Trending news