बसपा प्रमुख मायावती से मिला उन्नाव का पीड़ित दलित परिवार, मायावती ने कहा- हर संभव मदद करेंगे
Advertisement

बसपा प्रमुख मायावती से मिला उन्नाव का पीड़ित दलित परिवार, मायावती ने कहा- हर संभव मदद करेंगे

उन्नाव पुलिस ने एक लड़की का शव बरामद किया था, जो बीते 2 महीने से लापता थी. उस लड़की की हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के मंत्री रहे फतेह बहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह पर लगा है. जहां से लड़की का शव बरामद हुआ, वह प्लॉट भी फतेह बहादुर द्वारा बनवाए गए आश्रम के पास ही था. पुलिस ने यहां जमीन खोकर शव बाहर निकाला था...

बसपा प्रमुख मायावती से मिला उन्नाव का पीड़ित दलित परिवार, मायावती ने कहा- हर संभव मदद करेंगे

Unnao Victim Family Meets Mayawati: उन्नाव के पीड़ित परिवार ने आज बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. मायावती से मृतक पीड़िता के मां-बाप, छोटे भाई-बहन और दो मामा मिले. इस दौरान मायावती ने उनसे घटना की पूरी जानकारी ली और दुख व्यक्त किया. मायावती ने इस मामले को अति गंभीर बताते हुए मदद करने की बात कही है. 

Lakhimpur Kheri Case: कल जेल से बाहर आएंगे आशीष मिश्रा, रिहाई पर फंसा था पेंच, बेल ऑर्डर में जोड़ी गईं ये धाराएं

ठोंस कदम उठाने की बात
मायावती ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि इस कठिन समय में बसपा उनके साथ खड़ी है. इसी के साथ मायावती का कहना है कि सरकार को ऐसे ठोंस कदम उठाने की जरूरत है, जिससे ऐसी जघन्य घटनाएं दोबारा न हों. वहीं, पीड़ित परिवार ने भी कहा है कि मायावती से मिलकर उन्हें उम्मीद जगी है कि न्याय मिलेगा. पीड़ित परिवार फिर से मायावती को सीएम की कुर्सी पर देखना चाहता है, ताकि किसी भी समाज की बेटी के साथ ऐसा न हो जो उनकी बेटी के साथ हुआ है.

पूर्व सपा मंत्री के बेटे पर आरोप
मालूम हो, उन्नाव पुलिस ने एक लड़की का शव बरामद किया था, जो बीते 2 महीने से लापता थी. उस लड़की की हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के मंत्री रहे फतेह बहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह पर लगा है. जहां से लड़की का शव बरामद हुआ, वह प्लॉट भी फतेह बहादुर द्वारा बनवाए गए आश्रम के पास ही था. पुलिस ने यहां जमीन खोकर शव बाहर निकाला था. 

UP Chunav 2022: जब नामांकन करने के लिए एंबुलेंस से आया प्रत्याशी, कही यह बड़ी बात...

अखिलेश की गाड़ी के आगे आत्मदाह की कोशिश
बता दें, 8 दिसंबर को पीड़ित परिवार ने लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की थी. इसके बाद अब आरोपी राजोल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब मृतक पीड़िता की मां ने अखिलेश यादव की गाड़ी के आगे आकर आत्मदाह करने की कोशिश की. मां का आरोप था कि उसकी बेटी को पूर्व सपा मंत्री फतेह बहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह ने बेटी को अगवाह किया था.

WATCH LIVE TV

Trending news