अनोखी शादी! तीन फीट के दूल्हे को मिली अपनी दुल्हनिया, वेलेंटाइन डे पर इमरान की हमसफर बनीं खुशबू
Advertisement

अनोखी शादी! तीन फीट के दूल्हे को मिली अपनी दुल्हनिया, वेलेंटाइन डे पर इमरान की हमसफर बनीं खुशबू

Valentine Day पर अलीगढ़ (Aligarh) के रहने 3 फीट के इमरान से उनके दोस्त ने शादी कराने का वादी किया था. हाइट कम होने की वजह से काफी दिनों इमरान शादी के लिए परेशान थे. बताते हैं कैसे हुई उनकी शादी...

अनोखी शादी! तीन फीट के दूल्हे को मिली अपनी दुल्हनिया, वेलेंटाइन डे पर इमरान की हमसफर बनीं खुशबू

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: कहावत है की जोड़ियां  ऊपर से बनकर आती हैं, यहां तो सिर्फ उनका मिलना होता है. किसी न किसी तरह से इंसान को उसका हमसफर मिल ही जाता है. ऐसा ही एक दिलचस्प मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से सामने आया है. यहां के रहने वाले 26 साल के युवक इमरान की मुराद पूरी हो गई, उन्हें उनकी दुल्हन खुशबू मिल गई. गौरतलब है कि दोनों का कद 3 फीट के आसपास है. बता दें कि इमरान कई दिनों से अपनी शादी के प्रयास कर रहे थे. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इनकी शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

3 फीट का दूल्हा और 3 फीट की दुल्हन
अलीगढ़ की जीवनगढ़ गली नंबर 8 के रहने वाले इमरान सात भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं. इतना ही नहीं 26 साल के इमरान कद में भी सबसे छोटे रह गए. इसी वजह से इमरान की शादी नहीं हो पा रही थी, उन्हें उनके कद की दुल्हन नहीं मिल रही थी. परिवार वाले सालों से उनकी शादी के लिए दुल्हन ढूंढ रहे थे लेकिन, कोई कामयाबी हाथ नहीं लग रही थी. ऐसे में इमरान के दोस्त और उनकी की मां को पटवारी नगला भगवान गड़ी में रहने वाली खुशबू जिसकी ऊंचाई 3 फीट है, के बारे में पता चला. तो उन्होंने तत्काल निकाह की हामी भर दी.  

दोस्त ने निभाया वादा
इमरान के दोस्त अकरम ने बताया है कि उन्होंने इमरान से इस वैलेनटाइन डे पर उनकी शादी कराने का प्रॉमिस किया था. अपने प्रॉमिस को पूरा करते हुए वैलेनटाइन प्रॉमिस डे के दिन उनकी शादी करा दी. अब इमरान अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ बेहद खुश है. बता दें कि भाइयों और बहनों की शादी के बाद इमरान अपनी मां के साथ रहता है. वह दोधपुर में अकरम नाम के व्यक्ति के होटल में काम करता है, जो उनका बहुत अच्छा दोस्त भी है. कुछ दिन पहले इमरान ने अपनी मां बिरजिस की आंख का ऑपरेशन कराया और वह उनकी पूरी देखभाल करता है. कहते हैं नेक इरादा रखने वालों कि मदद खुदा भी करता है. ऐसा ही इमरान के साथ भी हुआ. 

वैलेंटाइन डे पर किया था शादी कराने का वादा
इमरान के दोस्त और होटल मालिक अकरम ने बताया है कि इमरान उनके यहां करीब 15 सालों से काम कर रहा है. वह शादी को लेकर बहुत परेशान रहता था. उन्होंने इमरान से वादा किया था कि इस वैलेनटाइन डे वीक में उसकी शादी जरूर कराएंगे. इमरान का निकाह रविवार को वैलेनटाइन प्रॉमिस-डे के दिन पटवारी नगला की रहने वाली खुशबू के साथ धूमधाम से हुआ. शादी करने के बाद दोनों दूल्हा-दुल्हन बहुत खुश हैं. वहीं, 3 फीट के दूल्हे इमरान ने भी अपनी खुशी कैमरे पर जाहिर की.

WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह

 

Trending news