Greater Noida :यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर, दो बच्चों समेत 8 लोग गंभीर रुप से घायल
Advertisement

Greater Noida :यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर, दो बच्चों समेत 8 लोग गंभीर रुप से घायल

Yamuna Expressway Road Accident: शनिवार देर रात यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर में 2 बच्चों समेत आठ लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Greater Noida :यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर, दो बच्चों समेत 8 लोग गंभीर रुप से घायल

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र से हो कर गुजर रहे यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसा हो गया. यहां आगरा से नोएडा आने वाले मार्ग पर देर रात हुई दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर में दो बच्चों समेत 8 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरु कर दी है.

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए इस हादसे का मंजर काफी विचलित करने वाला है. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल लेकर गई. गनीमत इस बात की है कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है लेकिन मरीजों की हालत काफी गंभीर है. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजीव दीक्षित ने बताया कि ''यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात आगरा से नोएडा आने वाले मार्ग पर तेज रफ्तार आर्टिका का और एक अन्य कार के बीच भीषण टक्कर हो जाने के कारण दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए जबकि दूसरी गाड़ी सड़क पर ही पलट गई.''  

यह भी पढ़ें: अखिलेश ने फिर उठाया जाति जनगणना का मुद्दा, मिशन 2024 में ममता के साथ गठबंधन के संकेत

एडिशनल डीसीपी एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पहुंची थाना की पुलिस ने दो बच्चों 6 साल की रौनक और 2 साल की रिद्धि समेत ओम प्रकाश गोयल, उनकी पत्नी लता देवी गोयल,, प्रशांत गोयल, पंकज गोयल और उनकी पत्नी शालू गोयल और मुकेश सैनी को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना कारण के कारण काफी देर तक यमुना एक्सप्रेसवे पर लगे जाम से यातायात बाधित रहा. बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को हटाकर रास्ता को खुलवा दिया, जिसके बाद यातायात सामान्य हो पाया. पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरु कर दी है.

Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा

Trending news