रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आए दो दोस्त, राजधानी से कटकर दोनों की मौत
Advertisement

रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आए दो दोस्त, राजधानी से कटकर दोनों की मौत

दो दोस्त रेलवे लाइनपार कर ढोलपुर गांव पहुंचे.... इस दौरान रेलवे ट्रैक पर खड़ा होकर शशांक और करन मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे. तभी....

 

रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आए दो दोस्त, राजधानी से कटकर दोनों की मौत

फिरोजाबाद/प्रमेंद्र कुमार: इन दिनों सोशल मीडिया पर सेल्फी डालने का क्रेज इस कदर छाया हुआ है कि शख्स अपने हर पल की अपडेट वो साझा करना चाहते हैं. क्या युवा, क्या बच्चे सभी के बीच ऊपर इन दिनों सेल्फी लेने का चलन तेजी से बढ़ रहा है. कभी-कभी selfie लेना जानलेवा भी साबित हो सकता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) से सामने आया है, जहां दो युवक फोटो लेने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई.

यहां की है पूरी घटना
ये पूरी घटना फिरोजाबाद के  रुपसपुर रेलवे फाटक के पास की है. मैनपुरी जिले (Mainpuri District) के बरनाहल थाना क्षेत्र के भीकनपुर गांव निवासी शशांक उर्फ अंशू (19) अपने मित्र करन उर्फ सोमेश सिंह (20) के साथ शटरिंग का काम करता था. शशांक और करन का लाइनपार क्षेत्र के ढोलपुरा गांव में शटरिंग का काम चल रहा था. दोनों दोस्त रेलवे लाइनपार कर ढोलपुर गांव पहुंचे. इस दौरान रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर शशांक और करन मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे. तभी कानपुर से दिल्ली जा रही राजधानी (Rajdhani) वहां से गुजरी, तभी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए.  दोनों की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई. 

मृतकों के परिवार में मचा कोहराम
हादसा की खबर के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष और जीआरपी पुलिस ने मृत युवकों के शवों को कब्जे में लिए. पुलिस ने मृत युवकों के नंबर से ही फोनकर उनके परिजन को इस घटना की सूचना दी. शवों को परिजन को सौंप दिया गया है. दोनों युवकों की मौत की खबर से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

WATCH: रेलवे ट्रैक पर अपना तराजू उठाने गए सब्जी वाले के दोनों पैर कटे, पुलिस ने फेंका था तराजू

Indian Railways IRCTC Update: सर्दियों में 208 और ट्रेनें रद्द होने से न हों परेशान, यूपी रोडवेज चलाएगा 2000 अतिरिक्त बसें, जानें रूट की पूरी लिस्ट
 

Trending news