UP Chunav 2022: यूपी में दिग्गज नेताओं के बीच छिड़ा ट्वीट वार, अखिलेश ने कहा-जो जितना बड़ा नेता, उतना बड़ा झूठा
Advertisement

UP Chunav 2022: यूपी में दिग्गज नेताओं के बीच छिड़ा ट्वीट वार, अखिलेश ने कहा-जो जितना बड़ा नेता, उतना बड़ा झूठा

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: . इसी बीच अखिलेश यादव ने मंगलवार को किए गए अपने ट्वीट में कहा, बाबा सरकार में ‘महामाफ़िया राज’ है। लखीमपुर के किसानों की हत्या,हाथरस की बेटी के साथ हुई अमानवीयता,गोरखपुर हत्याकांड, इनामी अपराधी का खेलना सरेआम, फ़रार पुलिस कप्तान व अन्य जघन्य कांड जनता भूल नहीं सकती…

File photo

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं. आगामी 10 फरवरी से मतदान शुरू होंगे. नेता एक दूसरे की बखिया उधेड़ने पर तुले हुए हैं. बीजेपी, सपा, बसपा सभी सोशल मीडिया के जरिए एक -दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इस कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.

संभल: वोटरों को धमकाने के आरोप में सपा उम्मीदवार के भाई समेत 3 नामजद और 15 अज्ञात पर केस दर्ज, नेता ने बताया साजिश

आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

सभी दलों के नेता एक-दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच अखिलेश यादव ने मंगलवार को किए गए अपने ट्वीट में कहा, बाबा सरकार में ‘महामाफ़िया राज’ है। लखीमपुर के किसानों की हत्या,हाथरस की बेटी के साथ हुई अमानवीयता,गोरखपुर हत्याकांड, इनामी अपराधी का खेलना सरेआम, फ़रार पुलिस कप्तान व अन्य जघन्य कांड जनता भूल नहीं सकती…झूठ बोलने की भी एक हद होती है! भाजपा में जो जितना बड़ा उतना बड़ा उसका झूठ।

यूपी में सात चरणों में चुनाव
यूपी की 403 सीटों पर 7 चरणों में मतदान होगा. पहले चरण में 10 फरवरी को होगा. दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी, तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी, चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी, 5वें चरण का मतदान 27 फरवरी, छठे चरण का मतदान 3 मार्च और 7वें व आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च को होगा. चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Mauni Amavasya 2022: इस बार दो दिन रहेगी मौनी अमावस्या, जानें स्‍नान और तर्पण की सही तिथ‍ि और मुहूर्त

WATCH LIVE TV

Trending news