JNU के 'फिर बनाओ बाबरी' प्रोटेस्ट पर भड़के सिद्धार्थनाथ सिंह, बोले- 'जहां कहा था, मंदिर वहीं बनेगा, कोई रोक नहीं सकता'
Advertisement

JNU के 'फिर बनाओ बाबरी' प्रोटेस्ट पर भड़के सिद्धार्थनाथ सिंह, बोले- 'जहां कहा था, मंदिर वहीं बनेगा, कोई रोक नहीं सकता'

'हमने भगवान श्री राम का मंदिर जहां बनाने को कहा था, वहीं बनवा रहे हैं और यह मंदिर बनकर रहेगा. इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता.' सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि चुनाव से पहले ये लोग पोलराइजेशन कराना चाहते हैं. इसलिए जेएनयू से ऐसे बयान और नारे सामने आ रहे हैं.

JNU के 'फिर बनाओ बाबरी' प्रोटेस्ट पर भड़के सिद्धार्थनाथ सिंह, बोले- 'जहां कहा था, मंदिर वहीं बनेगा, कोई रोक नहीं सकता'

लखनऊ: 'नहीं सहेंगे हाशिमपुरा, नहीं करेंगे दादरी, फिर बनाओ, फिर बनाओ बाबरी...' यह महज एक नारा नहीं, बल्कि विवाद की नींव है. दिल्ली के जवारलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) कैंपस में एक नए विवाद की चिंगारी सुलगनी शुरू हो गई है. इसे लेकर बीजेपी के प्रवक्ता और मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि देश के किसी भी कोने से कोई कितने भी घोड़े खोल ले, हमने भगवान श्री राम का मंदिर जहां बनाने को कहा था, वहीं बनवा रहे हैं और यह मंदिर बनकर रहेगा. इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि चुनाव से पहले ये लोग पोलराइजेशन कराना चाहते हैं. इसलिए जेएनयू से ऐसे बयान और नारे सामने आ रहे हैं.

JNU से निकली एक और 'विवाद' की चिंगारी, कैंपस में छात्रों ने किया प्रोटेस्ट, लगाए 'फिर बनाओ बाबरी' के नारे

जितने भी दल लेकर खड़े हो जाएं, भाजपा को नहीं हरा पाएंगे
वहीं, सपा और रालोद के महासम्मेलन को लेकर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सिर्फ छोटी पार्टियां ही क्यों, जितनी भी बड़ी पार्टियां हैं, अखिलेश यादव उन सबको एक साथ लाकर भी भाजपा के खिलाफ लड़ लें, लेकिन कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. जल्द पता चल जाएगा कौन कितना पानी में है.

अखिलेश-माया ने कोई काम पूरा नहीं किया: सिद्धार्थ नाथ
सिद्धार्थनाथ सिंह ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि यूपी में सपा हो या बसपा, दोनों ने ही युवाओं के साथ छल और कपट किया है. अखिलेश ने लैपटॉप देने का काम शुरू किया था, लेकिन कभी पूरा नहीं किया. प्रदेश के युवाओं को सिर्फ लौपटॉप  नहीं चाहिए, बल्कि नौकरियां भी चाहिए. वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में किस तरह नौकरी दी जाए उसकी कोई नीति नहीं है. एसपी-बीएसपी ने बस चीख-चीख कर यह कहा कि यूपी ग्रामीण है. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सरकार जब आई तो ग्राम स्वराज की कल्पना की गई. आर्थिक मॉडल क्या हो, आज कैसे विकास हो, उसको लेकर नीति बनाई गईय यही योगी आर्थिक मॉडल है.

यूपी के इस शहर में है झगड़ेश्वर महादेव मंदिर, जहां बिना लड़ाई के पूरा नहीं होता कोई शुभ काम

18% से 5% पर आया बेरोजगारी दर
सिद्धार्थ नाथ ने जानकारी दी कि साल 2017 में बीजेपी की सरकार आने से पहले प्रदेश में 18 प्रतिशत बेरोजगारी थी. आज ये घटकर 5 प्रतिशत रह गई है. उन्होंने कहा कि ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सफल बनाने के लिए छोटे उद्योगों पर विचार करना चाहिए. वन डिस्ट्रिक, वन प्रोडक्ट इसीलिए लाया गया, जिससे निर्यात बढ़ सके और ऐसा हुआ है. पहले निर्यात 88967 करोड़ था. अब वह बढ़ कर 120356 करोड़ हो गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news