Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश
Advertisement

Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में दो दिन पहले हुई किसान की हत्या का दिल दहला देने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में मृतक किसान के बेटे को ही गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बेटा गांव से भागने की फ़िराक में था.

Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

संतोष कुमार/श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में दो दिन पहले हुई किसान की हत्या का दिल दहला देने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में मृतक किसान के बेटे को ही गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बेटा गांव से भागने की फ़िराक में था. पुलिस ने मौक़ा पाकर आरोपी बेटे को धर दबोचा.

Kanpur Crime: रात में परिजनों के साथ सोई थी युवती, सुबह खेत में पेड़ से लटका मिला शव

 

यह था मामला 
यूपी के श्रावस्ती जिले में दो दिन पहले इकौना थाना क्षेत्र के दीनामगढ़ में शुक्रवार को गन्ने के खेत की रखवाली करने गए बुजुर्ग किसान मिट्ठूलाल की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी.  घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. इस हत्या का संज्ञान खुद एसपी प्राची सिंह ने लिया था और हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया था. 

बेटे ने किया बाप का क़त्ल 
पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर ने सुचना दी थी कि मृतक मिट्ठूलाल का बेटा गांव से भागने की फ़िराक में है. इसी कारणवश पुलिस को मृतक के बेटे पर शक हुआ और भागने से पहले ही पुलिस ने आरोपी बेटे को धर दबोचा. इसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बेटे ने रौंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई बताई. बेटे ने पुलिस को बताया कि  पारिवारिक कलह के कारण उसने ही अपने बूढ़े पिता मिट्ठूलाल को गंडासे से काटकर बेरहमी से मौत के घाट उतारा था. 

साले और ससुर को फसाने की थी साजिश 
बेटे ने पुलिस पूछताछ में बताया कि अपने बाप की हत्या में अपने साले और ससुर को फ़साने के लिए ही अपनी मां से कहकर उनके खिलाफ थाने में तहरीर दिलवाई थी, जिससे पुलिस को उनपर शक हो और वो पुलिस कार्रवाई में उलझ जाए. 

WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

Trending news