जसवंतनगर में बोले चाचा शिवपाल- 2022 में बनेगी अखिलेश की ही सरकार, बहू अपर्णा यादव को लेकर कही ये बात
Advertisement

जसवंतनगर में बोले चाचा शिवपाल- 2022 में बनेगी अखिलेश की ही सरकार, बहू अपर्णा यादव को लेकर कही ये बात

UP Vidhansabha Chunav 2022: शिवपाल सिंह यादव 28 तारीख को जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र इलाके से अपना नामांकन करेंगे. अपनी जीत के प्रति आश्वस्त शिवपाल यादव ने कहा कि जसवंतनगर की जनता उन्हें रिकॉर्ड तोड़ जीत दिलाएगी.

शिवपाल यादव.

गौरव श्रीवास्तव/इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) आज अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर (Jaswantnagar assembly) पहुंचे. इस दौरान शिवपाल यादव का लोगों ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह 28 तारीख को जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र इलाके से अपना नामांकन करेंगे. अपनी जीत के प्रति आश्वस्त शिवपाल यादव ने कहा कि जसवंतनगर की जनता उन्हें रिकॉर्ड तोड़ जीत दिलाएगी.  

"यूपी में बीजेपी के खिलाफ है माहौल"
इस दौरान शिवपाल यादव ने साफ किया कि वह समाजवादी पार्टी के निशान 'साइकिल' से ही चुनाव में जसवंतनगर की जनता के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के गठबंधन में सरकार बनेगी. शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी के खिलाफ माहौल है. बीजेपी हमेशा झूठ बोलने का काम करती है और चुनाव नजदीक आते ही वह लोग हिंदू मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद को लेकर जनता के बीच आ जाते हैं. 

Congress ने 89 प्रत्याशियों की जारी की तीसरी लिस्ट, 37 महिलाओं को मिला टिकट

"अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता"
शिवपाल यादव ने आगे बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से परेशान है. अब जनता ने बीजेपी सरकार को हटाने का और अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने का मन बना लिया है. उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुए राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन से अच्छे परिणाम सामने आने की उम्मीद जताते हुए कहा कि यह गठबंधन अच्छा हुआ है. वहीं, उन्होंने अपने घर की छोटी बहू अपर्णा यादव और रिश्तेदार प्रमोद गुप्ता एलएस के भारतीय जनता पार्टी में जाने के सवाल पर कहा कि उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी. 

UP Chunav 2022:पहले चरण के मतदान में होगा सरकार के इन 9 मंत्रियों की किस्मत का फैसला

WATCH LIVE TV

Trending news