Shahjahanpur: क्या ऐसे होगा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का काम, कुत्ते सड़क पर नोंचते मिले नवजात बच्ची का शव
Advertisement

Shahjahanpur: क्या ऐसे होगा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का काम, कुत्ते सड़क पर नोंचते मिले नवजात बच्ची का शव

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर में नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि नवजात बच्ची का शव  कुत्ते नोच-नोचकर खा रहे थे. आनन-फानन में लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

Shahjahanpur: क्या ऐसे होगा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का काम, कुत्ते सड़क पर नोंचते मिले नवजात बच्ची का शव

शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर में नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि नवजात बच्ची का शव  कुत्ते नोच-नोचकर खा रहे थे. आनन-फानन में लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. पूरा मामला थाना रोजा क्षेत्र के लोधीपुर का है. सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कुत्ते नोच नोच कर खा रहे थे नवजात बच्ची का शव
आपको बता दें कि इस मामले को लेकर आशंका जताई जा रही है कि आस-पास के मेटरनिटी सेंटर से नवजात बच्ची को फेंका गया होगा. घटना थाना रोजा क्षेत्र के लोधीपुर के खन्नौत नदी के पास की है. दरअसल, नवजात बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों के सामने अचानक विभक्त नजारा सामने आया, जब बच्ची के शव को कुत्ते ने नोच-नोचकर खा रहे थे. जब आस पास के लोगों ने  बच्ची को कुत्तों द्वारा नाचते हुए देखा, तो वहां से गुजर रहे किसी तरह से कुत्तों को भगाया और पुलिस को सूचना दी.

Firozabad: शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंची पुलिस, बारातियों के बीच दूल्हा पहुंचा थाने, जानें पूरा मामला

शाहजहांपुर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी
सूचना के बाद फौरन इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक थाना रोजा क्षेत्र में कई मेटरनिटी हॉस्पिटल चल रहे हैं, क्योंकि आसपास कई मेटरनिटी सेंटर चलते हैं, इसके चलते आशंका जताई जा रही है कि नवजात बच्ची को यहां लाकर फेंका गया है. फिलहाल,  पुलिस अस्पताल में पैदा हुए बच्चों का डाटा खंगाल कर मामले की पड़ताल कर रही है.

शातिर महिला ने सीएचसी से चुराया बच्चा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, देखें Video

 

Trending news