''Mulayam खुद अपने परिवार के लोगों को BJP में भेज रहे, उन्हें पता है Yogi Sarkar लौट रही ​है''
Advertisement

''Mulayam खुद अपने परिवार के लोगों को BJP में भेज रहे, उन्हें पता है Yogi Sarkar लौट रही ​है''

सपा-रालोद गठबंधन ने संगीत सोम के सामने सरधना से अतुल प्रधान को मैदान में उतारा है. समाजवादी पार्टी सरधना सीट आज तक नहीं जीत सकी है. जबकि, रालोद, बसपा और भाजपा ने यहां जीत दर्ज की है.

मेरठ जिले की सरधना विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम.

मेरठ: भारतीय जनता पार्टी के नेता और मेरठ जिले की सरधना विधानसभा क्षेत्र से विधायक संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है. उन्होंने शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि सपा अब अपने परिवार के लोगों पर भी भरोसा नहीं करती. भाजपा विधायक ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव खुद अपने परिवार के लोगों को भाजपा में भेज रहे हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है उत्तर प्रदेश में फिर से हमारी सरकार बनने जा रही है.

UP Rain Alert: कोहरे और बर्फीली हवाओं का कहर जहर, इस तारीख तक हो सकती है बारिश

संगीत सोम ने ये बातें शुक्रवार को अपने नामांकन दाखिले के दौरान कही. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए संगीत सोम को फिर से सरधना सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. नॉमिनेशन फाइल करने के बाद संगीत सोम ने मीडिया से बातचीत में दम भरा कि वह सरधना से इस बार ​भी जीतेंगे. जब पत्रकारों ने उनसे अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, अब तो घर के लोग भी सपा पर भरोसा नहीं कर पा रहे.

BJP की चौथी लिस्ट जारी: कांग्रेस के बागियों Aditi Singh और Rakesh Singh को दिया टिकट

संगीत सोम ने कहा कि सपा धोखेबाज पार्टी है, गुंडों और माफियाओं की पार्टी है. सपा अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और हाजी गल्ला जैसों की पार्टी है. हाजी गल्ला मेरठ के सोतीगंज बाजार का जाना माना माफिया है, जिसे योगी सरकार ने जेल पहुंचाया है. उसकी संपत्ति भी कुर्क कर दी गई है. सोतीगंज बाजार चोरी की गाड़ियों के अवैध कटान के रूप में कुख्यात है. योगी सरकार ने कार्रवाई करते हुए इस बाजार में होने वाले काले कारोबार को बंद करा दिया है और यहां के माफिया को जेल में डाल दिया है.

SP ने Akhilesh के लिए 4 बार के MLA से खाली कराई सीट, जानिए सोबरन सिंह की प्रतिक्रिया

सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा कि सपा ने रालोद को भी धोखा दिया है. चौधरी अजीत सिंह को मुलायम सिंह यादव ने धोखा दिया था, इस बार अखिलेश यादव ने रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह को धोखा दिया है. संगीत सोम ने कहा कि अखिलेश यादव ने पूरी एक बिरादरी को धोखा दिया है. सपा-रालोद गठबंधन ने संगीत सोम के सामने सरधना से अतुल प्रधान को मैदान में उतारा है. संगीत सोम का यह तीसरा चुनाव है. वह सरधना से लगातार दो बार के विधायक हैं. वहीं सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अतुल प्रधान का भी यह तीसरा चुनाव है. समाजवादी पार्टी सरधना सीट आज तक नहीं जीत सकी है. जबकि, रालोद, बसपा और भाजपा ने यहां जीत दर्ज की है.

WATCH LIVE TV

Trending news