अबू आजमी ने Kashmir Files को बताया 'झूठ का पुलिंदा', कहा- धर्म के नाम पर चुनाव जीत रही है बीजेपी
Advertisement

अबू आजमी ने Kashmir Files को बताया 'झूठ का पुलिंदा', कहा- धर्म के नाम पर चुनाव जीत रही है बीजेपी

सपा नेता अबू आसिम आजमी ने कहा कि विधानसभा के चुनाव में सपा को कामयाबी मिली है, इस बार सीटें बढ़ी हैं... उन्होंने कहा यदि कश्मीर फाइल्स दिखाना है तो गुजरात फाइल्स भी दिखाएं! भाजपा का मकसद मुसलमानों के साथ हिंदुओं में नफरत भरना है.....

अबू आजमी ने Kashmir Files को बताया 'झूठ का पुलिंदा', कहा- धर्म के नाम पर चुनाव जीत रही है बीजेपी

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के नेता ​​​अबू आसिम आजमी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा BJP को जनता ने विकास के नाम पर नहीं बल्कि धर्म के नाम पर वोट दिया है. कोरोना काल में प्रदेश की जनता को अस्पतालों में दवा और ऑक्सीजन नहीं मिल पाए.  चुनाव में ऐसे मुद्दे बनाए गए जिससे लोगों के जज्बात को भड़काया जा सके. सपा नेता ने कश्मीर फाइल्स को झूठा बताया है.

शिवपाल करते रहे दो दिन से अखिलेश के फोन का इंतजार, नहीं आया विधायक दल की बैठक का न्योता, अब करेंगे ये काम

कश्मीर फाइल्स पूरी तरह से झूठ का पुलिंदा-अबू आजमी
सपा नेता अबू आसिम आजमी ने कहा कि विधानसभा के चुनाव में सपा को कामयाबी मिली है, इस बार सीटें बढ़ी हैं. आजमगढ़ संसदीय सीट से इस्तीफा दिये जाने के सवाल पर सपा नेता अबू आसिम आजमी ने कहा अखिलेश यादव का जिले से बहुत लगाव है, आज़मगढ़ में विकास हुआ है. यही कारण है कि जिले की सभी 10 सीटों पर सपा चुनाव जीती है. उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल्स पूरी तरह से झूठ का पुलिंदा है. यदि कश्मीर फाइल्स दिखाना है तो गुजरात फाइल्स भी दिखाएं! भाजपा का मकसद मुसलमानों के साथ हिंदुओं में नफरत भरना है.

ओपी राजभर के बेटे को पटखनी देने के इनाम में मिला कैबिनेट पद, पिता से मिली राजनीतिक विरासत, जानें कौन हैं अनिल राजभर?

'मैं इसलिए चुनाव प्रचार से दूर रहा'
विधानसभा चुनाव में सक्रियता के सवाल पर सपा नेता ने कहा, पूरे देश में एक मैसेज चल रहा कि मुसलमान अछूत है. यदि चुनावी सभाओं में मुसलमान साथ खड़ा है तो बहुमत का वोट नहीं मिलेगा. इसी कारण चुनाव में प्रचार से दूर रहा. उन्होंने कहा कि चुनाव से भले ही दूर रहा पर टेलीफोन से लगातार काम करता रहा. यदि चुनाव प्रचार करता तो जबरदस्ती भाजपा पोलराइज करने का प्रयास करती. अहमदाबाद के बम ब्लास्ट में कोर्ट द्वारा फैसले पर सवाल करते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब एक साथ 38 दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई है. इलेक्शन आएगा जिसका फायदा बीजेपी पोलराइज करके लेगी.  कोर्ट, ईडी, इनकम टैक्स, जज सब साहब के हाथ है.

Yogi Cabinet 2.0: यूपी वालों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन, पहली कैबिनेट में CM योगी का बड़ा फैसला

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एसएसपी मथुरा गौरव ग्रोवर को जारी किया अवमानना नोटिस,जानिए क्यों?

WATCH LIVE TV

Trending news