Sambhal: समन तामील कराने गए सिपाही पर पूर्व सभासद ने किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Sambhal: समन तामील कराने गए सिपाही पर पूर्व सभासद ने किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

संभल जिले में सम्मन तामील कराने गए पुलिस कांस्टेबल से पूर्व सभासद नौशाद मारपीट करने लगा. सिपाही ने तहरी पर दर्ज हुआ मुकदमा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Sambhal: समन तामील कराने गए सिपाही पर पूर्व सभासद ने किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया, जहां सम्मन की तामील कराने गए सिपाही पर जानलेवा हमला कर गया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया, आलाधिकारी सक्ते में आ गए. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पूर्व सभासद को गिरफ्तार कर लिया है. घायल सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. आरोपी पूर्व सभासद के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

क्या है मामला
मामला संभल सदर कोतवाली इलाके के पंजू सराय का है. बताया जा रहा है बीते शुक्रवार की देर शाम संभल क्षेत्र के सीओ की तरफ से जारी नोटिस की तामील कराने के लिए सिपाही दीपक कुमार पूर्व सभासद नौशाद उर्फ निषाद आलम के घर पर गया था. सिपाही ने नौशाद को नोटिस तामील करने के लिए कहा. नोटिस रिसीव करने के बजाए नौशाद सिपाही से गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया. मारपीट का विरोध करने पर नौशाद ने सिपाही का गला पकड़ लिया. आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव करते हुए सिपाही को पूर्व सभासद से बचाया.

इलाके के किसी शख्स ने सिपाही के साथ मारपीट की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी. आनन-फानन में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, जिसे देखकर पूर्व सभासद भागने लगा. पुलिस पूर्व सभासद नौशाद को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई.

सिपाही ने दर्ज कराया केस
सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने घटना के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सिपाही दीपक कुमार की ओर से आरोपी के खिलाफ हमला कर मारपीट करने और सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में केस दर्ज कराया गया है. घायल सिपाही की जिला अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई है. प्रभारी चिकित्सक ने बताया कि सिपाही के शरीर पर चोटें आई हैं, उसका प्राथमिक उपचार किया गया है.

Trending news