Sambhal: वाहन पर हूटर लगाने के शौकीन नेताओं पर चला पुलिस का चाबुक, चालान कर वसूला 1 लाख का जुर्माना
Advertisement

Sambhal: वाहन पर हूटर लगाने के शौकीन नेताओं पर चला पुलिस का चाबुक, चालान कर वसूला 1 लाख का जुर्माना

Sambhal:  इसी अभियान के तहत निजी वाहनों पर अनधिकृत तौर पर हूटर लगा कर वाहनों में चलने वाले 10 लोगों के वाहनों से हूटर उतरवाने की कार्रवाई की गई है.. इन लोगो में सियासी पार्टियों के कई नेता भी शामिल हैं..

Sambhal:  वाहन पर हूटर लगाने के शौकीन नेताओं पर चला पुलिस का चाबुक, चालान कर वसूला 1 लाख का जुर्माना

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में टशन के लिए वाहनों पर हूटर लगाने के शौकीन नेताओं पर पुलिस का चाबुक चला है.  पुलिस ने अभियान चलाकर सपा विधायक और पूर्व मंत्री केबिनेट मंत्री , बीजेपी के मंडल अध्यक्ष और किसान नेता समेत 10 नेताओं की कारों से हूटर उतरवाए जाने की बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अधिकृत न होने के बावजूद वाहनों पर हूटर लगाने वाले नेताओं से 1 लाख का जुर्माना भी वसूल किया है.जिले के एस पी चक्रेश मिश्र ने दोबारा हूटर लगाने पर नेताओं को वाहन सीज किए जाने की चेतावनी जारी की है.

हूटर लगाकर कार में चलने वाले नेताओं के वाहनों से वसूला जुर्माना 

बता दें, संभल जनपद में ट्रैफिक पुलिस इन दिनों अभियान चलाकर अनधिकृत तौर पर निजी वाहनों में टशन के लिए हूटर लगाकर कार में चलने वाले नेताओं के वाहनों से हूटर उतरवाकर जुर्माना वसूलने की कार्यवाही कर रही है. ट्रैफिक पुलिस अपने इसी अभियान के तहत अब तक समाजवादी पार्टी के मौजूदा विधायक इकबाल महमूद, बीजेपी के मंडल अध्यक्ष, भारतीय किसान यूनियन के युवा मंडल संघटन मंत्री समेत 10 नेताओं की लग्जरी कारों से हूटर उतरवाने की कार्रवाई कर चुकी है. यही नहीं, अधिकृत न होने के बावजूद अपने निजी वाहन पर हूटर लगाने के आरोप में ट्रैफिक पुलिस ने चालान की कार्यवाही कर 1 लाख का जुर्माना भी वसूला है.

दोबारा हूटर लगाए जाने पर वाहन सीज किए जाने की चेतावनी 
एस पी चक्रेश मिश्र ने अनाधिकृत तौर पर निजी वाहनों पर दोबारा हूटर लगाए जाने पर वाहन सीज किए जाने की चेतावनी भी जारी की है. ट्रैफिक पुलिस की हूटर उतरवाए जाने की कार्रवाई से सियासी नेताओ में रोष है. एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया की सड़क हादसे को रोकने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाकर लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है. ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है. वाहन पर दोबारा हूटर लगाए जाने पर वाहन को सीज किए जाने की चेतावनी भी जारी की गई है.

संभल: ठंड में ठिठुरती बीमार गाय को देखकर ठिठके डीएम, Cow के लिए फौरन किए जरूरी इंतजाम

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 14 जनवरी के बड़े समाचार

 

Trending news