संभल: जली रोटी का विरोध करना शख्स को पड़ गया भारी, होटल के कर्मचारी ने उतारा मौत के घाट
Advertisement

संभल: जली रोटी का विरोध करना शख्स को पड़ गया भारी, होटल के कर्मचारी ने उतारा मौत के घाट

इस मामले में एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि आज शुक्रवार की सुबह इलाके के प्रेम होटल के बाहर एक शख्स का शव बरामद किया गया. मृतक शख्स के सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे.

संभल: जली रोटी का विरोध करना शख्स को पड़ गया भारी, होटल के कर्मचारी ने उतारा मौत के घाट

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में जली रोटी दिए जाने का विरोध करना ग्राहक को भारी पड़ गया. होटल के कर्मचारी ने ग्राहक पर तंदूर में जलाई जाने वाली लकड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शल को होटल के बाहर फेंक कर मौके से फरार हो गया. लेकिन ग्राहक की हत्या की घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या के आरोप में होटल के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया.

लकड़ी की भारी गट्टे से किया हमला 
मामला संभल सदर कोतवाली इलाके का है जहां बीते गुरुवार की देर रात लगभग 11 बजे खेमपाल नाम का एक व्यक्ति प्रेम होटल में खाना खाने आया था. खाने में जली रोटी आ जाने पर खेमपाल की होटल के कर्मचारी अनिल से विवाद हो गया. इस दौरान खेमपाल ने अनिल को गाली भी दिया. गाली गलौज किए जाने पर आरोपी अनिल गुस्से में अपना आपा खो बैठा और उसने तंदूर में जलाई जाने वाली लकड़ी की भारी गट्टे से खेमपाल के सिर पर कई घातक वार कर दिया. जिससे खेमपाल की मौके पर ही मौत हो गई.

संभल में ओवैसी की जीत के दावों की खुली पोल, बच्चों के साथ जुलूस निकालते नजर आया प्रत्याशी

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा 
इस मामले में एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि आज शुक्रवार की सुबह इलाके के प्रेम होटल के बाहर एक शख्स का शव बरामद किया गया. मृतक शख्स के सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे. मृतक शख्स की शिनाख्त सदर कोतवाली इलाके में शहजादी सराय के निवासी खेमपाल के तौर पर हुई है. 

Viral Video: दूल्हा-दुल्हन के सामने "बुलेट बंदी" गाने पर छोटी बच्ची ने किया धमाकेदार डांस

पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू की तो शख्स की हत्या होटल में आपसी विवाद में किए जाने की जानकारी सामने आई. यह जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो होटल में तंदूर पर रोटी बनाने वाले युवक अनिल द्वारा खेमपाल की हत्या किए जाने की जानकारी सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने खेमपाल की हत्या के आरोप में अनिल को गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news