Sambhal: सो रहे लोगों पर बंदूक तानना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Sambhal: सो रहे लोगों पर बंदूक तानना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी

वायरल वीडियो में दिख रहा युवक ब्लाक प्रमुख के बेटे का दोस्त बताया जा रहा है जिसका दो दिन पहले डिस्को पर असलहा लहराते हुए वीडियो सामने आया था. फिलहाल, इस नए वीडियो क्लिप को दो थानों की पुलिस एक दूसरे के इलाके का बता रही है. जानिए क्या है पूरा मामला.

Sambhal: सो रहे लोगों पर बंदूक तानना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से पिस्टल और राइफल पर डिस्को के वायरल वीडियो के बाद अब सो रहे लोगों पर पिस्टल और राइफल ताने युवक का वीडियो सामने आया है. वीडियो क्लिप सामने आने के बाद ट्विटर पर पुलिस से युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. पुलिस इस वीडियो को 2 दिन पहले पिस्टल के साथ डिस्को करते युवक के वायरल वीडियो का दूसरा पार्ट बता रही है. फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है.

किसका है पुराना वीडियो
बता दें कि संभल से 2 दिन पहले असमोली ब्लॉक प्रमुख के बेटे का पिस्टल और राइफल के साथ डिस्को करते हए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मामला सामने आने के बाद एंचोडा कंबोह थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था. पुलिस अभी इसी घटना के आरोपियों के खिलाफ जांच में जुटी हुई थी की सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ टशन बाजी का एक और वायरल वीडियो सामने आ गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में एक युवक सो रहे लोगो पर असलहा ताने नजर आ रहा है. संभल पुलिस के ट्विटर हैडल पर युवक के खिलाफ शिकायत कर कानूनी कार्यवाई की मांग की गई है. जानकारी के अनुसार नए वीडियो में दिख रहा युवक ब्लॉक प्रमुख के बेटे का करीबी दोस्त बताया जा रहा है.

पुलिस झाड़ रही पल्ला
सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो आने पर पुलिस भी परेशान है. हैरानी की बात है कि एंचोडा कंबोह और नखासा थाने की पुलिस वायरल वीडियो को एक दूसरे के इलाके का कहकर अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रही हैं. इस मामले में अधिकारियों ने नखासा थाने की पुलिस को युवक के खिलाफ कार्यवाई के लिए निर्देश दिए हैं. फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच कर रही है और वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश में जुटी है.

Trending news