Sambhal: संभल में बिजली चेकिंग करने आई टीम पर हमला, बिजली कर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा
Advertisement

Sambhal: संभल में बिजली चेकिंग करने आई टीम पर हमला, बिजली कर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

संभल जिले से बिजली चेकिंग के लिए पहुंची टीम के साथ मारपीट का वाक्या सामने आया है. लोगों ने घर में महिला पर अश्लील कमेंट करने का आरोप लगाया है.

Sambhal: संभल में बिजली चेकिंग करने आई टीम पर हमला, बिजली कर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार को बिजली चेकिंग के लिए आई कर्मचारियों की टीम पर मुहल्ले के लोगों ने हमला कर दिया. बिजली कर्मचारियों पर लिए घर में नहा रही महिला पर अश्लील कमेंट करने का आरोप है. विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से पुलिस चौकी में तहरीर दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
घटना बनियाठर थाना क्षेत्र के नरौली कस्बे की है. बताया जा रहा है सुबह करीब 7 बजे बिजली विभाग के जेई मुलायम सिंह लाइन मेन दीपक, अविनाश आदि के साथ नरौली कस्बे के बंजारी कुंआ मोहल्ले में बिजली चेकिंग के लिए पहुंचे थे. जेई का आरोप है की जैसी ही टीम एक घर में बिजली चेकिंग के लिए घुसी मोहल्ले के लोगों ने इकट्ठा होकर गाली गलौज करते हुए टीम को घेर लिया. मोहल्ले के ग्रामीणों और महिलाओ ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए. किसी तरह बमुश्किल भीड़ से जान बचाकर पुलिस चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी , आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई है.

जेई ने दी जानकारी
जेई मुलायम सिंह ने बताया की नरौली कस्बे के बंजारी कुंआ मोहल्ले में बिजली चोरी की सूचना मिली थी. सूचना पर टीम मुहल्ले में चेकिंग के लिए पहुंची थी. टीम को देखकर मोहल्ले के कुछ लोगो ने भीड़ को उकसाकर टीम पर हमला बोल दिया. टीम में शामिल लाइन मेन और अन्य कर्मचारियों पर पथराव कर बेल्टो से हमला कर दिया. सभी के गंभीर चोटें आई हैं. आरोपियों के खिलाफ नरौली पुलिस चौकी में केस दर्ज कराया जा रहा है.

आरोपियों का कहना है
आरोपियों का कहना है की बिजली कर्मचारी अक्सर बिजली चेकिंग अचानक घरों में घुस जाते हैं. बिजली चोरी के नाम पर रुपयों की मांग करते हैं. मारपीट के आरोपी आविद की पत्नी हनीफा का आरोप है की उनकी बहू घर के किवाड़ बंद कर घर में नहा रही थी. इसी बीच बिजली टीम अचानक घर में घुस आई और बहू के साथ अभद्रता करने लगी. इस बात की जानकारी मुहल्ले के लोगों को हुई तो सभी को यह हरकत नागवार गुजरी. इसकी वजह से लोग भड़क गए और बिजली कर्मियो से विरोध जताने लगे. आरोपियों ने बिजली टीम के साथ मारपीट से इंकार करते हुए नरौली पुलिस चौकी में बिजली टीम के खिलाफ तहरीर देने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपियों की तहरीर लेने से इंकार कर दिया है.

Trending news