आश्रम में सो रहे साधु के साथी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल
Advertisement

आश्रम में सो रहे साधु के साथी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

रात लगभग साढ़े 10 बजे कुछ नकाब पोश लोगों ने आश्रम में घुसकर सो रहे राजपाल के सिर में 4 गोलियां मारकर हत्या कर दी...

आश्रम में सो रहे साधु के साथी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभस जिले में मंदिर के आश्रम में सो रहे साधु के साथी शख्स की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. आश्रम में मौजूद बुजुर्ग साधु की भी लाठी डंडों से जमकर पिटाई की गई है. शख्स की हत्या की वजह साधुओं के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक शख्स का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद शख्स की हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है.

सिर में मारी चार गोली 
मामला संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार की देर रात गांव में बने मंदिर के आश्रम में रहने वाले साधु पूरन गिरी इलाके के ही रहने वाले शख्स राजपाल के साथ सो रहे थे. रात लगभग साढ़े 10 बजे कुछ नकाब पोश लोगों ने आश्रम में घुसकर सो रहे राजपाल के सिर में 4 गोलियां मारकर हत्या कर दी. शोर शराबा करने पर करने साधु पूरन गिरी को भी लाठी डंडों से बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

Narendra Giri Death Case: CBI जांच को लेकर HC में दाखिल हुई पत्र याचिका, मौनी महाराज ने सुनियोजित हत्या बताया

 

आम के पेड़ काटने को लेकर हुआ था विवाद 
आश्रम में लगे आम के पेड़ को काटने को लेकर पूरन गिरी और आश्रम में पहले से रह रहे साधु निधि नाथ के बीच विवाद हुआ था. बताया जा रहा है कि मृतक राजपाल आश्रम में रहने वाले साधु पूरन गिरी का साथी था. पुलिस साधुओं के बीच आपसी विवाद की जानकारी जुटाकर हत्या के मामले का खुलासा करने का प्रयास कर रही है.

Mahant Narendra Giri Death Case: स्वामी नरेंद्र गिरी से विवाद के बाद सस्पेंड हो गए थे DIG, जानें 5 खास बातें

जिले के एसपी चक्रेश मिश्र ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news