संभल: शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद, शराबी ने ईंट से सिर पर वार कर युवक को उतार मौत के घाट
Advertisement

संभल: शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद, शराबी ने ईंट से सिर पर वार कर युवक को उतार मौत के घाट

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि शराब पीने के दौरान सन्नी से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद उसने ईंट से उसके सिर पर हमला करके मौत के घाट उतार दिया.

संभल: शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद, शराबी ने ईंट से सिर पर वार कर युवक को उतार मौत के घाट

सुनील सिंह/ संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक शराबी ने ईंट से प्रहार कर युवक की निर्मम हत्या कर दी. होली के त्योहार के मौके पर दिनदहाड़े शख्स की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. शराब पीने के दौरान हुए विवाद के बाद शराबी ने युवक को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू हो गई है. 

क्या है पूरा मामला ?
पूरा मामला जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक सन्नी आज सुबह होली खेलने की बात कहकर अपने घर से निकला था. दोपहर लगभग 2 बजे के बाद इलाके के कुछ लोगों ने सन्नी का शव बहेड़ी तालाब के पास पड़े होने की सूचना परिजनों को दी. इसके बाद मृतक के परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. घटना स्थल पर खून से लथपथ सन्नी का शव पड़ा था. इस बीच युवक की दिनदहाड़े निर्मम हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. बड़ी संख्या में इलाके के लोग कोतवाली पहुंच गए और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे.

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आज चंदौसी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना इलाके के बहेड़ी वाले तालाब के पास किसी शख्स का शव पड़ा है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. युवक की निर्मम हत्या ईट से प्रहार कर किए जाने की जानकारी सामने आई थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. आगे की कार्रवाई करते हुए युवक की हत्या के आरोपी छुट्टन को गिरफ्तार कर लिया. 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि शराब पीने के दौरान सन्नी से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद उसने ईंट से उसके सिर पर हमला करके मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल आरोपी को जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news