मां सीता और निषादराज को लेकर ये बड़ी बात बोल गए सपा नेता, आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर घिरे विकास यादव
Advertisement

मां सीता और निषादराज को लेकर ये बड़ी बात बोल गए सपा नेता, आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर घिरे विकास यादव

विकास यादव रविवार को गंगा नदी में नाव यात्रा कर रहे थे..... इसी दौरान उन्होंने निषादराज और मां सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी....वीडियो वायरल होने के बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ने लगी हैं ज्ञानपुर कोतवाली में विकास यादव के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश पुलिस अधीक्षक ने दिया है.

मां सीता और निषादराज को लेकर ये बड़ी बात बोल गए सपा नेता, आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर घिरे विकास यादव

रमेश चंद्र मौर्या/भदोही: यूपी के भदोही में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष विकास यादव ने माता सीता और निषादराज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इस आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद विरोध शुरू हो गया. रार बढ़ने के बाद अब विकास ने अपने शब्दों के लिए माफी मांगी है.  वीडियो वायरल होने के बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ने लगी हैं. ज्ञानपुर कोतवाली में विकास यादव के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश पुलिस अधीक्षक ने दिया है.

लखनऊ के नामी कॉलेज की दो छात्राएं कोविड पॉजिटिव, दो दिन के लिए बंद ला मार्टिनियर, दिशा निर्देश जारी

सोशल मीडिया पर हुआ विरोध
विकास यादव रविवार को गंगा नदी में नाव यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने निषादराज और मां सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद भाजपाइयों और अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करना शुरू कर दिया. जिसके बाद सपा नेता विकास यादव ने अपना बयान जारी करते हुए माफी मांग ली और भविष्य में ऐसा न करने का वादा किया.

वीडिया बयान जारी कर मांगी माफी
अपनी फजीहत होता देख विकास यादव ने आज सुबह अपना वीडियो बयान जारी करते हुए मांफी मांगी. माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि अनायास और गलती से उनके मुंह से यह बात निकल गई. इसके लिए वो माफी मांगते हुए कहते हैं कि भविष्य में ऐसी गलती कभी नही करेंगे. गौरतलब हो कि वायरल वीडियो में विकास यादव कह रहे हैं कि निषादराज की नजर सीता पर थी और वो सीता को पा लेना चाहते थे. उन्होंने कहा कि किसी की भावनाओं का ठेस पहुंचाना नहीं था.

विरोध लगातार जारी

वीडियो वायरल होने के बाद अब उनकी मुश्किले बढ़ने लगी हैं ज्ञानपुर कोतवाली में विकास यादव के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश पुलिस अधीक्षक ने दिया है. उन्होंने वीडियो बयान जारी कर माफी भी मांग ली है लेकिन उसके बाद भी उनका विरोध लगातार जारी है. निषाद पार्टी से ज्ञानपुर के विधायक विपुल दुबे ने बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई हेतु पत्र दिया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विकास यादव के खिलाफ ज्ञानपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और जरूरी कार्रवाई इस प्रकरण में की जाएगी. गौरतलब है की वायरल वीडियो में विकास यादव कह रहे हैं कि निषादराज की नजर सीता पर थी और वह सीता पा लेना चाहते थे.

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 25 अप्रैल के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news