Saharanpur: सहारनपर में मासूमों ने ऑर्डर देने के बहाने मोबाइल किया गायब, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement

Saharanpur: सहारनपर में मासूमों ने ऑर्डर देने के बहाने मोबाइल किया गायब, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दो बच्चे एक रेस्टोरेंट में पहुंचे. यहां उन्होंने ऑर्डर देने के बहाने ऐसा कांड कर दिया कि लोग दंग रह गए.

Saharanpur: सहारनपर में मासूमों ने ऑर्डर देने के बहाने मोबाइल किया गायब, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

नीना जैन/सहारनपुर: बच्चे मन के सच्चे यह कहावत अब शायद किताबों तक ही सीमित हो गई है. यहां दो बच्चों ने किया ऐसा कारनामा कर डाला कि हर कोई दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाए. उत्तर प्रदेस के सहारनपुर में छोटे-छोटे दो बच्चे रेस्टोरेंट में गए और खाने का आर्डर देने के बहाने मोबाइल पर ही हाथ साफ कर दिया. इस करतूत का किसी को पता भी नहीं चलता अगर यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद न हो जाती. बच्चों को लगा कि उन्हें कोई देख नहीं रहा है लेकिन अफसोस लेकिन उनकी यह करतूत काउंटर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

इधर नजर फिरी उधर मोबाइल पार
दरअसल, पूरा मामला सहारनपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र का है. यहां इलाके में हंगरीज का एक रेस्टोरेंट है. बताया जा रहा है यहां पिज्जा बहुत अच्छा मिलता है और शहर के अधिकांश लोग यहां आते हैं. इसी रेस्टोरेंट में यह दोनों बच्चे भी आए. इसके बाद दोनों काउंटर पर खाने का ऑर्डर देने गए और मौका पाकर मोबाइल पार कर दिया. दोनों बच्चों खाने का मैन्यू देख रहे थे इसी दौरान जैसे ही रेस्टोरेंट कर्मचारी की नजर फिरी वैसे ही इन्होंने मोबाइल पर हाथ साफ कर डाला. बहुत ही आसानी से लड़को ने काउंटर पर रखा मोबाइल उठाकर अपनी जेब में भी रख लिया और वहां से आसानी से निकल गए. 

Unnao: जेल से जमानत पर छूटने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने रुकवाई नाबालिग प्रेमिका की शादी, आज आनी थी बारात

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
इसके बाद जब मोबाइल मालिक को अपना फोन नहीं मिला तो उन्होंने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से इसकी शिकायत की. इसके बाद रेस्टोरेंट में सेल फोन गुम होने से हंगामा मच गया. काफी देर तर फोन ढूंढा गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. फिर इसके बाद रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. इस घटना का पता चलने के बाद मौके पर मौजूद लोग दंग रह गए. फिलहाल, मोबाइल मालिक ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दी है.

WATCH: Viral Video: स्कूल के बच्चे ने सिर पर बांधी बेल्ट, वजह पूछने पर दिया गजब लॉजिक

 

Trending news