Saharanpur: मामूली बात पर दोस्त की कनपटी पर सटाकर मार दी गोली पर पुलिस ने खोल दी मर्डर मिस्ट्री
Advertisement

Saharanpur: मामूली बात पर दोस्त की कनपटी पर सटाकर मार दी गोली पर पुलिस ने खोल दी मर्डर मिस्ट्री

Saharanpur News: सहारनपुर में सोमवार को हुई युवक की हत्या के मामले पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बड़ा खुलासा किया है.

Saharanpur: मामूली बात पर दोस्त की कनपटी पर सटाकर मार दी गोली पर पुलिस ने खोल दी मर्डर मिस्ट्री

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक दिनों हुए एक हत्याकांड (Murder) में चौंकाने वाले खुलासे किए है. इलाके ने निवासी एक युवक पर आरोप है कि उसने अपने जिगरी दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद में पूरे मामले को एक दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की. पुलिस ने जब गहनता से जांच की तो उसमें कुछ और ही तथ्य निकलकर आए. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

वारदात को दुर्घटना दिखाने की कोशिश की 
घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के नकुड थाना इलाके की है. यहां बिडवी गांव के रहने वाले दो दोस्त चेतन और लोकेश सोमवार शाम को एकसाथ बैठे थे. इसी बीच चेतन का लोकेश से बाइक को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई. बताया जा रहा है इसके बाद चेतन ने लोकेश की कनपटी पर देसी पिस्टल सटा दी. इसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद चेतन ने इस घटना को दुर्घटना दिखाने की कोशिश की.

चेतन लगातार गांव के लोगों से यही कहता रहा कि हम लोग आपस में बात कर रहे थे. इस दौरान हम पिस्टल चेक करने लगे और इसी बीच अचानक गोली चल गई. इसकी वजह से लोकेश की मौत हो गई. 

पुलिस को हुआ शक
पुलिस को चेतन की बातों पर संदेह हुआ. इसके बाद पुलिस ने चेतन से सख्ती के साथ पूछताछ की. इसके बाद चेतन ने सारा सच उगला. उसने बताया की बाइक को लेकर उसका लोकेश के साथ विवाद हो गया था. इसी विवाद के चलते उसने 9mm की अवैध पिस्टल से लोकेश की हत्या कर दी. पुलिस ने चेतन की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की हुई पिस्टल भी बरामद कर ली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सहारनपुर के एसपी देहात आईपीएस सूरज राय ने इस पूरी घटना का खुलासा किया और आरोपी चेतन को मीडिया के सामने पेश किया. 

Watch: रामचरितमानस की प्रतियां जलाने का मामला, दो आरोपियों पर लगा NSA

 

Trending news