ऑपरेशन लंगड़ा का खौफ, अपराध से तौबा कर चार बदमाशों ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर
Advertisement

ऑपरेशन लंगड़ा का खौफ, अपराध से तौबा कर चार बदमाशों ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर

योगी सरकार के सत्ता में वापसी के बाद से खाकी का खौफ बदमाशों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं, ऑपरेशन लंगड़ा का डर भी अपराधियों को सता रहा है.

ऑपरेशन लंगड़ा का खौफ, अपराध से तौबा कर चार बदमाशों ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर

सहारनपुर: योगी सरकार के सत्ता में वापसी के बाद से खाकी का खौफ बदमाशों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं, ऑपरेशन लंगड़ा का डर भी अपराधियों को सता रहा है. इसी के चलते लगातार बदमाशों का थाने में जाना और माफी मांगने का सिलसिला लगातार जारी है. 

थाना रामपुर मनिहारान में शुक्रवार को चार बदमाशों ने थाने पहुंचकर अपराधों से तौबा भविष्य में अपराध ना करने की कसम खाई और मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन करने की बात कही. जिसके बाद उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. 

थाना रामपुर मनिहारान में शुक्रवार को 4 शातिर लुटेरे और चोर पहुंचे. इनके हाथों में भविष्य में अपराध ना करने की शपथ की तख्ती थी. इन चारों अपराधियों ने भविष्य में अपराध ना करने की कसम खाते हुए उन पर रहम करने के लिए कहा. उनका कहना था कि अब वह मेहनत-मजदूरी करेंगे लेकिन अपराध नहीं करेंगे, इस बात की शपथ लेते हैं. थाने में पहुंचने वाले नदीम पुत्र यासीन नफीस पुत्र रफीक नौशाद पुत्र शहीद निवासीगण इस्लामनगर थाना रामपुर मनिहारान जनपद सहारनपुर आजाद पुत्र शफीक निवासी कस्बा थाना रामपुर मनिहारान जिला सहारनपुर रहे.

आपको बता दें कि यह चारों बदमाश पूर्व में लूट वाहन के अपराध में जेल जा चुके हैं. इन्होंने अब भविष्य में अपराध ना करने की शपथ ली है. आपको बता दें कि नदीम के विरुद्ध तीन मामले, नफीस के विरुद्ध 11 मामले नौशाद के विरुद्ध 14 मामले तथा आजाद के विरुद्ध 4 मामले दर्ज है इनके विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई भी हुई है। थानाध्यक्ष ने सभी को चेतावनी देकर छोड़ दिया. 

 

 

Trending news