Sitapur: संघ कार्यकर्ता कृष्ण कुमार प्रजापति के घर पहुंचे मोहन भागवत, सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी
Advertisement

Sitapur: संघ कार्यकर्ता कृष्ण कुमार प्रजापति के घर पहुंचे मोहन भागवत, सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी

 

 

File photo

सीतापुर/राजकुमार दीक्षित: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज सीतापुर (Sitapur) के दौरे पर हैं. संघ प्रमुख शहर में पहुंचे और संघ कार्यकर्ता कृष्ण कुमार प्रजापति (Krishna Kumar Prajapati) के आवास पर पहुंचकर बातचीत की और भोजन कर विश्राम किया.

RSS प्रमुख मोहन भागवत के आगमन पर डीएम एसपी सहित आला अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. वहीं उनकी सुरक्षा को लेकर घर के चारों तरफ भारी सुरक्षा बल तैनात किए गए. इस दौरान न सिर्फ आम जनमानस बल्कि मीडिया को भी वहां से दूर रखा गया.

 मोहन भागवत का 'पंडित' बयान चर्चा में
रविवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत बरेली में एक परिवार मिलन कार्यक्रम में पहु्ंचे थे. उन्होंने वहां पर रामचरित मानस को लेकर एक बयान दिया जो इस समय चर्चा में है. उन्होंने भारतीय पारिवारिक व्यवस्था को श्रेष्ठ बताते हुए कहा है कि परिवारों में एकता और राष्ट्रीयता की भावना जाग्रत होने पर राष्ट्र शक्तिशाली बनेगा.  उन्होंने व्यक्ति को सामाजिक इकाई मानने की बात को भ्रांति बताते हुए कहा कि असल में कुटुम्ब ही समाज आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक इकाई है. मोहन भागवत ने कहा कि व्यक्ति को सबसे पहले संस्कार अपने परिवार से ही मिलते हैं.

Uttarakhand: इंतजार खत्म! आज मिलेंगे 1350 एलटी पद के अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र, CM धामी परखेंगे चार धाम यात्रा की तैयारियां
 

Trending news