मेरठ: सपा नेता के घर डकैती का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल
Advertisement

मेरठ: सपा नेता के घर डकैती का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल

उत्तर प्रदेश के मेरठ में गंगानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुछ दिन पहले सपा नेता श्रवण यादव के घर 6 बदमाशों ने हथियारों के बल पर डकैती की थी. घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार थे. बदमाशो की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी.

Meerut Police सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

पारस गोयल/मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में गंगानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुछ दिन पहले सपा नेता श्रवण यादव के घर 6 बदमाशों ने हथियारों के बल पर डकैती की थी. घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार थे. बदमाशो की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी. जिसमे से कुछ बदमाशो को पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार किया. बाकी फरार बदमाशों की पुलिस को तलाश थी. 

पुलिस मुखबिर ने दी बदमाश की सूचना 
मामले में वांछित आरोपी कई दिनो से पुलिस की पकड़ से दूर था. पुलिस मुखबिर की सूचना पर बदमाश दोबारा गंगानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखा गया. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस चौकन्नी हो गई. और फरार आरोपी की घेराबंदी में लग गई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस को आरोपी कि लोकेशन मिली. खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई फायरिंग की, जिसमें  बदमाश के पैर में गोली लग गई. घायल बदमाश को उपचार के लिय अस्पताल ले जया गया, उसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा. 
 
एक और घटना को अंजाम देने की कोशिश
मुखबिरी के अनुसार, बदमाश शहर में एक और घटना को अंजाम देने की फिराक में था. सूचना पर पुलिस ने फरार आरोपी की घेराबंदी की और मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया. 

बदमाश के पास से पिस्टल और कैश बरामद 
घायल बदमाश के पास से पिस्टल, मोबाइल फोन,बाइक और कैश बरामद किया गया है. पुलिस की जानकारी के अनुसार यह कैश डकैती का बताया जा रहा है. सभी बदमशों ने डकैती के बाद कैश में अपना अपना हिस्सा बांट लिया था.  

6 बदमाश थे लूट में शामिल 
सपा नेता नेता श्रवण यादव के घर की डकैती में करीब 6 बदमाश शामिल थे. इसमें से पांच बदमाशों की गिरफ्तारी पहले ही उत्तराखंड से  हो चुकी थी. फरार इस आरोपी की  तलाश में पुलिस कई दिन से दबिश दे रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गंगानगर से ही बदमाश को घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Trending news