Rampur Chunav Result 2022: रामपुर से आजम खान ने बनाई बड़ी बढ़त, स्वार से अब्दुल्ला आजम आगे
Advertisement

Rampur Chunav Result 2022: रामपुर से आजम खान ने बनाई बड़ी बढ़त, स्वार से अब्दुल्ला आजम आगे

Rampur Chunav Result 2022:  रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खान अपनी सीट पर आगे हैं. वहीं, रामपुर विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे आजम खान भी अपनी सीट पर आगे हैं. 

Rampur Chunav Result 2022: रामपुर से आजम खान ने बनाई बड़ी बढ़त, स्वार से अब्दुल्ला आजम आगे

Abdullah Azam vs Haidar Ali Rampur Suar Chunav Result 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आज महत्वपूर्ण दिन है. आज सभी दलों के प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है. आज शाम तक स्थिति साफ हो जाएगी कि सत्ता की कमान किसके हाथ में आएगी. इस बार यूपी की हॉट सीटों में रामपुर और स्वार सीट भी शामिल हैं. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनके बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खान की किस्मत का फैसला होना है. शुरुआती रुझान में दोनों अपनी-अपनी सीट पर आगे चल रहे हैं. 

अब्दुल्ला आजम खान आगे 
रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खान अपनी सीट पर आगे हैं. अब्दुल्ला का मुकाबला बसपा के अध्यापक शंकर लाल और अपना दल (सोनेलाल) के हैदर अली खान उर्फ हमजा मियां से है. गौरतलब है कि अब्दुल्ला ने साल 2017 में भी जीत हासिल की थी. 

LIVE Update UP Chunav Result 2022: यूपी में बीजेपी का जलवा कायम, हार की कगार पर स्वामी और लल्लू, यहां जानें कौन आगे-कौन पीछे?

Azam Khan vs Akash Saxena Rampur Suar Chunav Result 2022: आजम खान आगे 
समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खान को इस विधानसभा चुनाव में रामपुर विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरा गया है. वह भी अपनी सीट पर आगे हैं. भाजपा के आकाश सक्सेना दूसरे नंबर हैं. बता दें कि सपा के कद्दावर नेता आजम खान लगातार 9 बार विधायक रह चुके हैं, वो यहां से मौजूदा सांसद भी हैं.

2017 में पांच में से तीन सीटों पर था सपा का कब्जा 
साल 2017 के चुनाव में समाजवादी पार्टी को यहां की पांच में से 3 सीटों पर जीत हासिल हुई थी बाकि दो सीटें बीजेपी ने जीती थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news