Raebareli: बेटी की शादी में परिवार वालों का न बुलाना पड़ा महंगा, चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्‍या
Advertisement

Raebareli: बेटी की शादी में परिवार वालों का न बुलाना पड़ा महंगा, चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्‍या

Raebareli News: यूपी के रायबरेली में बेटी (Daughter) की शादी (Marriage) में न बुलाने के कारण एक शख्स ने अपने चचेरे भाई (Cousin Brother) की पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

File Photo

सईद हुसैन अख्तर/रायबरेली: आपने पारिवारिक कलह के ऐसे कई मामले देखे होंगे, जहां लोग छोटी सी बात को अपना अपमान मान लेते हैं और एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं. उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां परिवार का मनमुटाव हत्या के तौर पर सामने आया. बेटी की शादी (Daughter's Marriage) में न बुलाने के कारण यहां एक शख्स ने अपने चचेरे भाई (Cousin Brother) की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सरेनी थाना क्षेत्र की घटना
जानकारी के मुताबिक हत्या का यह मामला सरेनी थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले हरिशचंद्र की बेटी की शादी बीते दिनों हुई थी. शादी में हरिशचंद्र ने पारिवारिक मनमुटाव के चलते अपने चचेरे भाइयों कल्लू आदि को निमंत्रण नहीं दिया था. निमंत्रण न मिलने से बौखलाए कल्लू ने लगभग आधा दर्जन पारिवारिक सदस्यों के साथ हरिशचंद्र के घर पर हमला बोल दिया. कल्लू ने हरिशचंद्र और उसके भाई को उसी के द्वार पर बुरी तरह पीटा. आरोप है कि पिटाई की वजह से हरिशचंद्र के भाई देशराज की मौके पर ही मौत हो गई.

Agra: गन लोड नहीं कर पाए दारोगाजी, एसीपी ने थाने में लगाई सभी दारोगाओं की क्लास

परिजनों में मचा कोहराम
पिटाई की वजह से हरिशचंद्र बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में हरिशचंद्र को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, देशराज की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले पर लालगंज के सीओ महिपाल पाठक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

Trending news