Raebareli: रायबरेली में दामाद कट्टा लेकर बीवी को धमकाने पहुंचा, पर ससुराल वालों की तैयारियों से जाल में फंसा
Advertisement

Raebareli: रायबरेली में दामाद कट्टा लेकर बीवी को धमकाने पहुंचा, पर ससुराल वालों की तैयारियों से जाल में फंसा

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दामाद को अपनी ससुराल में माफिया अतीक अहमद का नाम लेकर गुंडा गर्दी करनी महंगी पड़ गई. 

Raebareli: रायबरेली में दामाद कट्टा लेकर बीवी को धमकाने पहुंचा, पर ससुराल वालों की तैयारियों से जाल में फंसा

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शख्स के कट्टा लेकर अपनी ससुराल पहुंचने से हड़कंप मच गया. माफिया अतीक अहमद का नाम लेकर उसने रौब झाड़ने की कोशिश की और अपने साले पर कट्टा तान दिया. शख्स को लग रहा था कि इससे उसका काम बन जाएगा, लेकिन तभी बाजी पलट गई और उसे मौके से भागना पड़ा. दरअसल, मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की खबर पुलिस को कर दी और उसने मौके से फरार होने में अपनी भलाई समझी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

दोस्त के साथ पहुंचा ससुराल
दरअसल, मामला रायबरेली के बछरवां कस्बे का है. यहां कि रहने वाली एक महिला से प्रयागराज के रहने वाले नफीस की शादी हुई थी. दोनों की शादी को चार साल का वक्त हो चुका है. दोनों के बच्चे भी हैं. आपसी लड़ाई और अनबन के चलते नफीस की पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके वालों के पास चली आई. इसके बाद से वह यहीं रह रही थी. इससे नफीस काफी नाराज और गुस्से में था. नफीस अपने दोस्त आसिफ के साथ ससुराल आया और अपनी पत्नी ने वापस चलने को कहा, लेकिन पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया. इसी बीच दोनों की बहस होने लगी और धीर-धीरे विवाद बढ़ गया.

Kanpur: कानपुर ईदगाह चौराहे के पास दो पक्षों के बीच भड़की हिंसा, होली के पहले उपद्रव को लेकर प्रशासन अलर्ट

इधर कट्टा ताना उधर पुलिस को हो गई खबर
इसके बाद नफीस का साला उसे समझाने आया तो नफीस ने उस पर कट्टा तान दिया. साथ ही खुद को माफिया अतीक अहमद का रिश्तेदार बताकर धमकी देने लगा. इससे मौके पर सनसनी फैल गई. आस पड़ोस के लोग भी पहुंच गए. इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची लेकिन तब तक नफीस और आसिफ वहां से फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पास के ही पेट्रोल पंप से गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाशी ली. इसमें पुलिस को उनके पास से अवैध कट्टा और कारतूस बरामद हुआ. 

Prayagaraj Police Encounter: यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अपराधी मुठभेड़ में हुआ ढेर

 

Trending news