प्रियंका गांधी बोलीं- 'फोन टैपिंग तो छोटी चीज है, ये मेरे बच्चों के Instagram भी हैक कर रहे हैं'
Advertisement

प्रियंका गांधी बोलीं- 'फोन टैपिंग तो छोटी चीज है, ये मेरे बच्चों के Instagram भी हैक कर रहे हैं'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. फोन टैपिंग मामले को लेकर उन्होंने कहा कि यह लोग मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम आईडी तक हैक कर रहे हैं. फोन टैपिंग तो बहुत छोटी चीज है. 

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)

लखनऊ: यूपी में अगले दो-तीन महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी राजनैतिक दल एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. यहां आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी बीच अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. फोन टैपिंग मामले को लेकर उन्होंने कहा कि यह लोग मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम आईडी तक हैक कर रहे हैं. फोन टैपिंग तो बहुत छोटी चीज है. ऐसा लग रहा है सरकार के पास दूसरा और कोई काम नहीं है. 

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना 
इस दौरान प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. प्रयागराज में महिलाओं से संवाद पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि "मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं" के नारे के बाद इस देश की महिलाएं जाग गई हैं. वो अपना हक मांग रही है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महिलाओं के सामने झुक गए हैं. मैं उनसे पूछना चाहती हूं इतने सालों तक यह घोषणाएं क्यों नहीं की, जो वह आज कर रहे हैं. आज वह महिलाओं के सामने झुके हैं. इससे मैं बहुत खुश हूं. 

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव बोले- भाजपा ने की सपा की नकल, चाउमिन के ठेले जैसे लगते हैं उनके रथ

ईडी रेड को लेकर अखिलेश ने लगाया था आरोप 
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में फोन टैपिंग का मामला गरमाया हुआ है. प्रियंका से पहले सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी फोन टैपिंग का मामला उठाया था. अखिलेश यादव के करीबी मनोज यादव, जैनेंद्र यादव और सपा प्रवक्ता राजीव राय के घर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया था. अखिलेश ने कहा था क‍ि हमारे फोन टैप कराएं जा रहे हैं और शाम को खुद सीएम योगी उसकी रिकॉडिंग सुनते हैं. 

हमारे पूरे स्टाफ का फोन टैप होता है-ओपी राजभर 
वहीं, अखिलेश यादव के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने यूपी सरकार पर उनका फोन टैप करने का बड़ा आरोप लगाया. राजभर ने वाराणसी में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि योगी सिर्फ अखिलेश यादव का फोन टैप नहीं करा रहे हैं बल्कि हमारा और हमारे पूरे स्टाफ का फोन टैप किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ये सब इस वजह से हो रहा है क्योंकि उन्होंने सपा के साथ गठबंधन किया और आगामी चुनाव के बाद उनके साथ सरकार बनाने जा रहा हूं. 

ये भी पढ़ें- UP Election 2022: सपा सरकार में मंत्री रह चुके इस जाट नेता ने थामा RLD का दामन

CM Yogi ने किया पलटवार
वहीं, फोन टैपिंग के आरोपों पर योगी ने पलटवार करते हुए कहा था कि उनकी तरफ से यह कृत्य किए जाते रहे होंगे तो उन्हें यही लगता होगा. 

ये भी पढ़ें- PM Kisan 10th Installment: इस डेट तक आ सकती है 10वीं किस्त! जल्द कर लें ये जरूरी काम

WATCH LIVE TV

Trending news