Prayagraj Road Accident: प्रयागराज में तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के चार की दर्दनाक मौत
Advertisement

Prayagraj Road Accident: प्रयागराज में तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के चार की दर्दनाक मौत

Prayagraj Accident News: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj News) में एक तेज रफ्तार कार (Car Curshed Five People) ने एक ही परिवार के पांच लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 

सड़क हादसा फाइल फोटो

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार रात एक तेज रफ्तार कार (High Speed Car Crushed Five People) ने एक ही परिवार के पांच लोगों को रौंद दिया, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है. बताया जा रहा है इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. एक्सीडेंट के बाद कार सवार एक युवक भाग गया, लेकिन ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया. फिलहाल, पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

सोरांव थाना क्षेत्र की घटना
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना सोरांव थाना क्षेत्र की है. यहां गधिना गांव के रहने वाले रहने वाले राजेंद्र साहू अपनी फैमिली के साथ घर के बाहर बैठे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार बनकर आई और पूरे परिवार को कुचल दिया. हादसे में राजेंद्र साहू, पत्नी सरिता, बेटा अर्णव और लल्लू नाम के युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. कार की चपेट में आने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

Moradabad Accident: मुरादाबाद में डीसीएम और पिकअप की हुई भीषण भिडंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जिला अस्पताल में चल रहा बच्चे का इलाज
आनन-फानन में घायल बच्चे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. हादसे से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शवों को हाइवे पर रखकर प्रदर्शन किया. इसकी जानकारी मिलते ही जिले के एसडीएम के साथ अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. अफसरों ने किसी तरह लोगों को शांत कराया. फिलहाल पुलिस ने शवों का पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news