'यूपी-उत्तराखंड हलचल': पीएम मोदी के गोरखपुर दौरे समेत डालें आज होने वाली बड़ी गतिविधियों पर नजर
Advertisement

'यूपी-उत्तराखंड हलचल': पीएम मोदी के गोरखपुर दौरे समेत डालें आज होने वाली बड़ी गतिविधियों पर नजर

UP Uttarakhand News Today: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर यूपी में सभी दल चुनावी मोड में हैं. आज भी यूपी में बड़ी हलचल है. पीएम मोदी आज गोरखपुर दौरे पर हैं और वह करीब 9600 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण करेंगे. मेरठ में अखिलेश और जयंत की संयुक्त रैली है. इसके अलावा भी और खबरें हैं जो आपको इस रिपोर्ट में पढ़ने को मिलेंगी. 

'यूपी-उत्तराखंड हलचल': पीएम मोदी के गोरखपुर दौरे समेत डालें आज होने वाली बड़ी गतिविधियों पर नजर

UP Uttarakhand Politics 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर यूपी में सभी दल चुनावी मोड में हैं.

आज भी यूपी में बड़ी हलचल है. पीएम मोदी आज गोरखपुर दौरे पर हैं और वह करीब 9600 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण करेंगे. मेरठ में अखिलेश और जयंत की संयुक्त रैली है. इसके अलावा भी और खबरें हैं जो आपको इस रिपोर्ट में पढ़ने को मिलेंगी. 

पीएम मोदी मंगलवार को गोरखपुर में दोपहर को करीब 9600 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण करेंगे. पीएम मोदी 7 दिसंबर को गोरखपुर में 2 घंटा 15 मिनट तक रहेंगे
ये है पूरा कार्यक्रम
सुबह 11.05 बजे- प्रस्थान,दिल्ली एयरपोर्ट - IAF BB
12.25 बजे- आगमन,गोरखपुर एयरपोर्ट
12.30 बजे- प्रस्थान, गोरखपुर एयरपोर्ट से HURL
12.50 बजे- हेलीपैड,HURL गोरखपुर
1 बजे से 2.15 बजे तक- HURL फर्टिलाइजर प्लांट,
AIIMS गोरखपुर सहित योजनाओ का लोकार्पण कार्यक्रम- कार्यक्रम स्थल HURL
2.20 बजे- प्रस्थान,कार्यक्रम स्थल 
2.30 बजे- HURL हेलीपैड, प्रस्थान
2.50 बजे- आगमन,गोरखपुर 
2.55 बजे- गोरखपुर एयरपोर्ट से प्रस्थान
4.15 बजे- आगमन,दिल्ली एयरपोर्ट

चमोली और नैनीताल दौरे पर सीएम धामी

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी का मंगलवार को चमोली और नैनीताल दौरे पर रहेंगे. वह सुबह 10:00 बजे राष्ट्रीय रैंकिंग टेबल टेनिस प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे. सीएम भीमताल विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे व जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 4:45 पर वापस मुख्यमंत्री आवास देहरादून लौटने का है मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

मेरठ में जयंत और अखिलेश
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की मंगलवार को मेरठ में रैली है. अखिलेश यादव एवं रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी मेरठ में संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. सपा-आरएलडी रैली की तैयारियां पूरी हैं. भारी तादात में लोगों के पहुंचने का दावा
किया जा रहा है. मेरठ में पहली बार सपा और आरएलडी के गठबंधन की रैली होने जा रही है.

भूपेश बघेल का मंगलवार को बस्ती दौरा
छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल का मंगलवार को बस्ती दौरा है. वह कांग्रेस के किसान सम्मेलन में शिरकत करेंगे.

कांग्रेस पार्टी के एससी विभाग की तरफ से जनसभा
यूपी कांग्रेस पार्टी की तरफ से दलितों को रिझाने की कोशिश है. प्रयागराज में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के एससी विभाग की तरफ से जनसभा आयोजित होगी. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू और एससी विभाग के चेयरमैन जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा के जरिए आगामी विधानसभा चुनाव में दलितों को साधने की कोशिश होगी.

राधा मोहन सिंह का हरदोई दौरा
आज यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह का हरदोई दौरा है. वह आज यानी 7 दिसंबर को भाजपा कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. जिला पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे.
उत्तराखंड कैबिनेट बैठक में 28 प्रस्तावों पर चर्चा

ओपीडी में अब 103 दवाएं निशुल्क दी जाएंगी

सरकारी अस्पतालों की ओपीडी में अब 103 दवाएं निशुल्क दी जाएंगी. 103 दवाएं निशुल्क मिलेंगी जो पहले नहीं मिलती थी. चारधाम देवस्थानम अधिनियम को वापस लेने के सरकार के फैसले पर कैबिनेट की मंजूरी , पुरानी सभी व्यवस्थाएं लागू होंगी, सत्र में लाया जाएगा.

UP Assembly Elections: यूपी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे 257 उम्मीदवार, जानिए EC ने क्यों किया डिस्‍क्‍वालिफाई?

 

मिशन यूपी के लिए बीजेपी का 'रथयात्रा' प्‍लान, वोटर्स तक पहुंचने के लिए पार्टी निकालेगी 6 रथ यात्रा, CM योगी भी होंगे शामिल  

WATCH LIVE TV

Trending news