यूपी-उत्तराखंड हलचल: 28 दिसंबर, 2021 की आज की होने वाली बड़ी खबरें पर फटाफट डालें एक नजर
Advertisement

यूपी-उत्तराखंड हलचल: 28 दिसंबर, 2021 की आज की होने वाली बड़ी खबरें पर फटाफट डालें एक नजर

UP Uttarakhand News Today: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर यूपी में सभी दल चुनावी मोड में हैं. कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया. उत्तराखंड में बर्फबारी के चलते ठंड में हुआ इजाफा हुआ है. उत्तराखंड में 28 से 30 दिसंबर तक मौसम बदलने के आसार हैं. इसके अलावा इन बड़ी खबरों के पर रहेगी नजर...

यूपी-उत्तराखंड हलचल:  28 दिसंबर, 2021 की आज की होने वाली बड़ी खबरें पर फटाफट डालें एक नजर

UP Uttarakhand News Today: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर यूपी में सभी दल चुनावी मोड में हैं. कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया. उत्तराखंड में बर्फबारी के चलते ठंड में हुआ इजाफा हुआ है. उत्तराखंड में 28 से 30 दिसंबर तक मौसम बदलने के आसार हैं. इसके अलावा इन बड़ी खबरों के पर रहेगी नजर...

अभी जेल में ही रहेगा पीयूष जैन

कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया. पीयूष अभी जेल में ही रहेगा. पीयूष की तरफ से 52 करोड़ रुपये टैक्स पे करने की पेशकश की गई थी जिसे  जीएसटी ने उसे मौके पर खारिज किया. कन्नौज में DGGI की टीम की इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पैतृक आवास पर छापेमारी की. कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पैतृक घर पर मिली रकम में बढ़ोतरी हुई है, 2 करोड़ रुपये और मिले, रकम बढ़कर अब करीब 19 करोड़ हो गई है. पीयूष जैन के घर मे रखे कंपाउंड के करीब 320 सैंपल लिए गए हैं. 80 प्रकार के कम्पाउंड के 4-4 सैंपल लिए गए हैं. सभी सैंपल कीमती हैं.

कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार अलर्ट
उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार अलर्ट है. उत्तराखंड में ओमिक्रोन के मद्देनजर नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया है. रात 11:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू प्रभावी रहेगा. रात 11 बजे से सुबह 05 बजे तक नाइट कर्फ्यू के आदेश जारी हुए. केवल आवश्यक सेवाओं को आवागमन की अनुमति है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: फटाफट नजर डालें आज होने वाली इन बड़ी खबरों पर नजर, नहीं छूटेगी कोई NEWS

बर्फबारी के चलते ठंड में इजाफा
उत्तराखंड में बर्फबारी के चलते ठंड में हुआ इजाफा हुआ है. उत्तराखंड में 28 से 30 दिसंबर तक मौसम बदलने के आसार हैं. पर्यटकों के लिहाज से मौसम का बदलाव माना जा रहा अच्छा

अखिलेश करते हैं ट्वीट की राजनीति
बरेली में बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव जमीन से कोसों दूर ट्वीट की राजनीति करते हैं. यूपी में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो उन्होंने सरकार का नही बल्कि एक अलग विभाग बनाया था जिस पर उनका जोर था जिसका नाम था परिवार कल्याण विभाग. पकंज सिंह ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री भी युवा हैं जिन्होंने युवाओं के लिए बहुत सारे काम किये है.

प्रियंका गांधी है राष्ट्रीय कांग्रेस का चेहरा 
आगरा में कांग्रेसी नेत्री और अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने कहा कि प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस का ही नही बल्कि राष्ट्रीय कांग्रेस का चेहरा हैं. राहुल गांधी देश की बागडोर संभाले हुए हैं. ये कांग्रेस के हर कार्यकर्ता की इच्छा कि उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है और उन्हीं के अभियानों को सार्थक बनाने में कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. 

 मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी सेवाएं बंद
आगरा में एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी सेवाएं डॉक्टरों ने बंद कर दी हैं. मैन गेट पर स्ट्रेचर लगाकर आना-जाना बंद कर दिया है. मौके पर पुलिस मौजूद है. डाक्टरों ने यह कठोर कदम अपने राष्ट्रीय पदाधिकारियों पर दिल्ली में हुई कार्रवाई से आक्रोशित होकर कदम उठाया है. इमरजेंसी सेवाएं ठप होने से आकस्मिक स्थिति में त्वरित इलाज पाने के लिए आने वाले लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं.

दहेज उत्पीड़न के आरोपी राहुल गांधी को राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा-अंतिम विकल्प होना चाहिए गिरफ्तारी

महिलाओं के बाद अब यूपी के युवाओं को जोड़ने की कोशिश में कांग्रेस, जारी करेगी अलग से यूथ मैनिफेस्टो

WATCH LIVE TV

Trending news