PM Modi Rashifal 2023 : पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़िए क्या कहती है बड़े नेताओं की जन्म कुंडली
Advertisement

PM Modi Rashifal 2023 : पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़िए क्या कहती है बड़े नेताओं की जन्म कुंडली

PM Modi CM Yogi Rashifal 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा नेता अखिलेश यादव के राशिफल और राजनीतिक गतिविधियों को लेकर 2023 में सबकी नजरें रहेंगी. 

Rashifal 2023

Rashifal 2023 : हैप्पी न्यू ईयर 2023 को लेकर हर कोई जश्न में डूबा है. लोग नए साल में अपने भविष्य, परिवार और कारोबार के बारे में तो जानना चाहते ही हैं, साथ ही अपने पसंदीदा अभिनेता अभिनेत्रियों, नेताओं और खिलाड़ियों के बारे में भी जानना चाहते हैं. हम यहां आज आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi ki Kundli) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath ki Kundli)  और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के लिए नव वर्ष कैसा रहेगा, इसके बारे में बताएंगे

पीएम मोदी का राशिफल (PM Modi Ka Rashifal) 
पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था और वो कन्या राशि के हैं. पीएम मोदी की कुंडली के हिसाब से 2023-24 बेहतरीन राजनीतिक अवसर देने वाला है. पीएम की कुंडली में अगले साल गजकेसरी योग, केदार योग, मूसल योग, वोषि योग, भेरी योग, अमर योग, रूचक योग, शंख योग बन रहे हैं. ऐसे में अगला साल सुखद परिणामों वाला साबित हो सकता है. मोदी ने 26 मई 2014 को जिस समय प्रधानमंत्री पद संभाला था, तब भरणी नक्षत्र, तुला लग्न, शोभन योग के साथ सुखद संयोग बना था जिसका प्रभाव कायम रहेगा.  

2024 में फिर से राजयोग
ज्योतिषविदों के अनुसार,पिछले दो सालों से चंद्रमा  मंगल का लक्ष्मी योग गुजरात के मुख्यमंत्री के बाद अब दिल्ली में केंद्र सरकार में प्रधानमंत्री के तौर पर उन्हें सत्ता शिखर का लाभ मिल रहा है. हालांकि 2024 में गुरु चंद्रमा के योग से 2024 में शनि की साढ़े साती चलने की बात ज्योतिषाचार्य कह रहे हैं. लेकिन कुंडली में मंगल का योग होने से उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनने का मौका मिल सकता है. 

कल्याणकारी योजनाओं का ऐलान
2023 में जनता को लाभ देने वाली कई कल्याणकारी योजनाओं (Welfare Scheme) ऐलान कर सकते हैं. 2024 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए यह बेहद महत्वपूर्ण है. स्वास्थ्य के लिहाज से भी पीएम मोदी को 2023 में विशेष सतर्कता बरतनी होगी. अप्रैल के अंत में किसी पड़ोसी मुल्क के साथ युद्ध का ऐलान हो सकता है.साल के अंत तक वो देशवासियों को किसी बड़े अविष्कार की खबर दे सकते हैं. पीएम मोदी कोई ऐसा बड़ा कदम उठा सकते हैं, जिससे उनका नाम दुनिया में और ज्यादा चर्चित होगा. 

योगी आदित्यनाथ की कुंडली ( Yogi Adityanath ki Kundli) 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात करें तो उनकी जन्म  के ग्रह नक्षत्र के हिसाब से मिथुन राशि है. साल 2023 के शुरुआत से ही राजनीतिक करियर के क्षेत्र में और सफलता मिलने की संभावना है.जल्दबाजी में बड़े फैसले करने से बचना होगा. सेहत पर भी ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी.2023 में उन्हें मध्यम वर्ग का साथ मिलने की संभावना राजयोग में दिख रही है. औद्योगिकीकरण पर उनका जोर रहेगा. 

अखिलेश के लिए मुश्किल भरा वक्त (Akhilesh Yadav ki Kundli) 
अखिलेश यादव की कर्क राशि है, उनका अष्टम शनि चलने वाला है. दसवें घर में राहु विराजमान है. ऐसे में शनि की दृष्टि राहु पर पड़ेगी, ऐसे में करियर को लेकर उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा. संगठन पर उन्हें ज्यादा ध्यान देना होगा. उनके खिलाफ कोई बड़ी जांच शुरू हो सकती है. मान सम्मान और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. 

 

Trending news