मोहसिन रजा का ओवैसी पर हमला कहा-यह देश आक्रांताओं का नहीं महात्माओं का है, जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ होगा एक्शन
Advertisement

मोहसिन रजा का ओवैसी पर हमला कहा-यह देश आक्रांताओं का नहीं महात्माओं का है, जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ होगा एक्शन

मोहसिन ने ये बात ओवैसी के उस बयान के बाद कही, जिसमें AIMIM प्रमुख ने कहा था कि हमने पहले बाबरी को दिया अब ज्ञानवापी नहीं देंगे..... ओवैसी ने कहा था कि कयामत तक ज्ञानवापी मस्जिद थी और मस्जिद रहेगी.....

मोहसिन रजा का ओवैसी पर हमला कहा-यह देश आक्रांताओं का नहीं महात्माओं का है, जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ होगा एक्शन

अजीत सिंह/लखनऊ: ज्ञानवापी मस्जिद परिसर की वीडियोग्राफी को लेकर पूरे देश भर में सियासत चल रही है. तो वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी दंगा भड़काना चाहते हैं.

दुल्हन पूरी रात करती रही इंतजार, दूल्हा बारात लेकर हुआ फुर्र, जानें मामला

ओवैसी ने कही थी ये बात 

मोहसिन ने ये बात ओवैसी के उस बयान के बाद कही, जिसमें AIMIM प्रमुख ने कहा था कि हमने पहले बाबरी को दिया अब ज्ञानवापी नहीं देंगे. ओवैसी ने कहा था कि कयामत तक ज्ञानवापी मस्जिद थी और मस्जिद रहेगी. इसी को लेकर हज समिति के अध्यक्ष और यूपी सरकार के पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने करारा हमला बोला है.

ये देश आक्रांताओं का नहीं है-मोहसिन
ओवैसी पर मोहसिन रजा ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि ज्ञानवापी को लेकर बयान ना दें. यह देश आक्रांताओं का नहीं, महात्मा और ऋषि मुनियों का देश है.

'अदालत जो कहेगी वह करेंगे'
हज समिति अध्यक्ष मोहसिन रजा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है.  जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी का मामला अदालत में चल रहा है. अदालत जो कहेगी हम उसको लागू करेंगे. हमारा काम अदालत के आदेश का अनुपालन करना है.

लखनऊ को लक्ष्मण ने बसाया था
लखनऊ का नाम बदलकर लक्ष्मणनगर करने की उठ रही मांग पर मोहसिन ने कहा कि सीएम योगी ने जो ट्वीट किया वो सही है. लखनऊ पहले से लक्ष्मणपुर ही है. अयोध्या भगवान राम  की नगरी है. लखनऊ को लक्ष्मण ने ही बसाया था. भगवान राम के छोटे भाई रहते थे इसलिए किसी को कोई संशय नहीं रखना चाहिए. बता दें कि इससे पहले  लखनऊ के सांसद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के लखनऊ दौरे पर 14 मई को प्रख्यात साहित्यकार पद्मश्री विद्या बिंदु सिंह ने लखनऊ का नाम लखनपुरी करने की मांग रखी थी. जिसके बाद सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के एक ट्वीट से इसको मजबूती मिली.

प्रधानमंत्री के दौरे पर बोले मोहसिन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल की बैठक पर मोहसिन रजा ने कहा कि पीएम हमारे आदर्श हैं. वह भ्रष्टाचार और परिवारवाद को कभी भी बढ़ावा नहीं देते. उनके नेतृत्व में अब देश दुनिया का रोल मॉडल बन रहा है. उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने उस राज्य को रोल मॉडल बनाया था.

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 मई के बड़े समाचार

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, वाहन चलाते समय सावधान रहें ये जातक, पढ़ें राशिफल

WATCH LIVE TV

Trending news