लखनऊ: अखिलेश यादव पर ओपी राजभर ने साधा निशाना, पैदल मार्च को बताया नौटंकी
Advertisement

लखनऊ: अखिलेश यादव पर ओपी राजभर ने साधा निशाना, पैदल मार्च को बताया नौटंकी

  उत्तर प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र (UP Vidhan Sabha Monsoon Session) की आज से शुरुआत हो रही है, जिसको लेकर विधान भवन के चारों तरफ सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग लगाई गई है.

लखनऊ: अखिलेश यादव पर ओपी राजभर ने साधा निशाना,  पैदल मार्च को बताया नौटंकी

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र (UP Vidhan Sabha Monsoon Session) की आज से शुरुआत हो रही है, जिसको लेकर विधान भवन के चारों तरफ सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग लगाई गई है. तमाम पुलिसकर्मी सुबह से ही तैनात हैं, क्योंकि आज अखिलेश यादव अपने विधायकों के साथ पैदल मार्च करते हुए सपा कार्यालय से विधान भवन आएंगे. कानून अवस्था ना बिगड़े ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चलती रहे इसको लेकर सारे इंतजाम कर लिए गए हैं. 

अखिलेश यादव पर साधा निशाना 
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के पैदल मार्च पर सुभासभा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि 'अखिलेश यादव जो अपनी पैदल यात्रा निकाल रहे हैं यह सिर्फ नौटंकी है. पांच साल सत्ता में रहे तब उन लोगों का ख्याल नहीं आया. इनके नेताओं ने विधायकों ने आम जनता को मारने पीटने का काम किया है. उनकी जमीनों पर कब्जा किया और अब उन्हीं के लिए नौटंकी करने जा रहे हैं'. 

उन्होंने आगे कहा कि 'जब अखिलेश यादव सीएम थे तब इन्हें जातिगत जनगणना की याद नहीं आई. तब इनको घरेलू बिजली बिल माफ करने की याद नहीं आई. इन्हें उस वक्त गरीबों के फ्री इलाज के लिए कानून बनाने की याद इन्हें नहीं आई. जब ये मुख्यमंत्री से तब चार सितंबर 2013 को हाईकोर्ट ने एक आदेश जारी किया था'.

डिप्टी सीएम मौर्य ने बोला हमला 
सपा की पदयात्रा पर केशव प्रसाद मौर्या ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 'आजादी का अमृत काल गरीब कल्याण के लिए समर्पित है.जनता ने जिन्हें पैदल किया. वह पद यात्रा नहीं पद यात्रा के नाम पर केवल फोटो सेशन कर रहे हैं. सपा के पास मुद्दा है तो सदन में चर्चा करो'.

22 सितंबर को महिला विधायकों के सम्मान पर उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात तो यह है कि '22 सितंबर तक सदन चले. इतने सालों से मैं सदन की कार्यवाही देख रहा हूं. सदन कब तब तक चलेगी यही बड़ी बात है'. प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव ने बहुत कोशिश की, लेकिन अखिलेश यादव उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव प्रस्पा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं अग्रणी पंक्ति के नेता हैं अखिलेश यादव उनके लिए आगे कुर्सी देने की बात ना करें. 

Haryanvi Dance VIDEO:हरयाणवी गाने पर BABY GIRL का स्कूल में CUTE DANCE, हो रही तारीफ!

 

Trending news