पीएम मोदी जी ने अगर हमें गले लगाया है तो निषाद पार्टी की सेना ने भी जीत दिलाई, उम्मीद है मिलेगा सम्मान-संजय निषाद
Advertisement

पीएम मोदी जी ने अगर हमें गले लगाया है तो निषाद पार्टी की सेना ने भी जीत दिलाई, उम्मीद है मिलेगा सम्मान-संजय निषाद

संजय निषाद ने कहा कि हम भाजपा की सहयोगी दल हैं सहयोग के लिए आए हैं....जहां पर सहयोग की जरूरत होगी हम साथ में होंगे... लोगों ने भाजपा पर पिछड़ों के अपमान की बात कही लेकिन भाजपा ने उनको सम्मान दिया है. 

पीएम मोदी जी ने अगर हमें गले लगाया है तो निषाद पार्टी की सेना ने भी जीत दिलाई, उम्मीद है मिलेगा सम्मान-संजय निषाद

शुभम पांडेय/लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जनता ने अपना जनादेश सुना दिया और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के हाथ में प्रचंड बहुमत सौंपा. महीनों की राजनीतिक सरगर्मी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर के बाद आखिर में BJP+ के पक्ष पर जाकर खत्म हुआ. निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद से जी मीडिया ने बात की और उन्होंने जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और बीजेपी के कुशल नेतृत्व को दिया.

अमरोहा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो मजदूरों को रौंदा, दोनों की मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

हम बीजेपी के सहयोगी दल हैं, देंगे साथ-संजय निषाद
संजय निषाद ने कहा कि हम भाजपा की सहयोगी दल हैं और सहयोग के लिए आए हैं. जहां पर सहयोग की जरूरत होगी हम साथ में होंगे. लोगों ने भाजपा पर पिछड़ों के अपमान की बात कही लेकिन भाजपा ने उनको सम्मान दिया है. 

बीजेपी और निषाद पार्टी अलग नहीं
हमारी हर सीट पर गृह मंत्री, प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जाकर प्रचार किया जिसका परिणाम सबके सामने है. अब हमारे लोगों को विश्वास है कि भाजपा हमें सम्मान देगी. हमने छोटे भाई और बड़े भाई के रूप में काम किया है. जो भी मोदी सरकार का फैसला होगा वो स्वीकार्य होगा. बीजेपी और निषाद पार्टी अलग नहीं है. दोनों ने मिलकर चुनाव जीता है.

नरेंद्र गिरी मौत केस: संदीप तिवारी की जमानत अर्जी खारिज, कोर्ट ने कहा-अपराध की गंभीरता को देखते हुए नहीं दी जा सकती बेल

निषाद ने निभाई अपनी भूमिका
जैसे कभी भगवान राम ने निषाद राज को गले लगाया था और निषाद राज ने भी अपनी भूमिका निभाई थी, राम का 14 साल तक साथ निभााया था और अपनी सेना देकर लंका पर जीत में सहयोग किया वैसे ही हमने किया है. पीएम मोदी जी ने अगर हमें गले लगाया तो हमने भी पूरे प्रदेश में निषाद राज की सेना को जीत दिलाई है.

24 में मोदी के साथ रहेगी निषाद पार्टी
24 में भी निषाद की सेना मोदी के साथ  रहेगी. निषाद पार्टी के लिए जो भी भूमिका रहेगी, हम सहमत होंगे. हम साथ रहेंगे. हम लोग लिबरल हैं, सिद्धांतों की राजनीति करते हैं शर्तों की नहीं. हम बीजेपी के सिंद्दात पर काम कर रहे हैं और करेंगे.

बीजेपी ने हमको लायक समझा तभी हमें सीटें दीं-संजय
मोदी की नीतियां, शाह का प्रबंधन और योगी का सुशासन ने बेहतर काम किया. जनता ने इसको स्वीकार किया है. बीजेपी ने हमको लायक समझा तभी हमारा साथ लिया और हमें 16 सीट दीं. लायक समझा तो सारी शक्ति लगा दी, हमारी सीटों पर स्टार प्रचारकों ने जनसभाएं की.

उपेक्षित समाज के लिए काम करना है
हम अपने समाज के लिए काम करना चाहते हैं. उचित स्थान दिलाना चाहते हैं. बीजेपी जो भी करेगी हमें स्वीकार है. हम लोगों ने एक साथ मिलकर 403 सीटों पर लड़े हैं. हम लंबे समय के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि उपेक्षित समाज के लिए काम करेंगे. हम अपने मुद्दों को हल करना चाहते हैं.

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने भाजपा गठबंधन को मिले प्रचंड बहुमत के लिए जनता का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि ये भाजपा गठबंधन के साथ ही शोषितों और वंचितों की जीत है. पीएम मोदी के मार्गदर्शन में योगी सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं से समाज के दबे कुचले लोगों के जीवन में बदलाव आया.

यूपी-उत्तराखंड में नई सरकार के गठन की कवायद के बीच आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

WATCH LIVE TV

Trending news