ये मुस्लिम युवक है योगी का फैन, सीने पर करवाया CM योगी का टैटू
Advertisement

ये मुस्लिम युवक है योगी का फैन, सीने पर करवाया CM योगी का टैटू

आप में से कई लोगों ने फिल्मी कलाकारों के प्रति फैन्स की दीवानगी देखी होगी. जो उनके सर चढ़ कर बोलती है. तब क्या हो, जब ये दीवानगी अभिनेता की नहीं बल्कि राजनेता के प्रति हो.

ये मुस्लिम युवक है योगी का फैन, सीने पर करवाया CM योगी का टैटू

धनंजय भदौरिया/एटा: आप में से कई लोगों ने फिल्मी कलाकारों के प्रति फैन्स की दीवानगी देखी होगी. जो उनके सर चढ़ कर बोलती है. तब क्या हो, जब ये दीवानगी अभिनेता की नहीं बल्कि राजनेता के प्रति हो. दरअसल, अलीगंज के यामीन सीएम योगी के इतने बड़े फैन हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो अपने सीने पर टैटू करवा लिया. सीएम के इस ये इस फैन की चर्चा चारो तरफ हो रही है.

यामीन शुरू से ही योगी की कार्यशैली के कायल 
आईये हम आपका तार्रूफ अलीगंज निवासी यामीन सिद्दीकी से करते हैं. यामीन फर्रुखाबाद और मैनपुरी के बॉर्डर पर स्थित तहसील अलीगंज का कस्बा सराय अगस्त के रहने वाले हैं. उनका कस्बे में फुटवियर का व्यापार है. दरअसल, यामीन शुरू से ही योगी की कार्यशैली के कायल हैं. उनकी दीवानगी सीएम योगी के प्रति इतनी बढ़ती चली गई कि उन्होंने मुख्यमंत्री के जन्म दिवस पर उन्हें विशेष उपहार देने के लिए अपने शरीर पर उनका टैटू गुदवा लिया.

UP Police Recruitment 2022: हो जाएं तैयार, यूपी पुलिस में होंगी 40 हजार भर्तियां, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने किया ऐलान

यामीन की अब तक नहीं हुई सीएम योगी से मुलाकात 
हालांकि, यामीन की मुलाकात अब तक सीएम योगी से नहीं हुई है, लेकिन भविष्य में यामीन योगी आदित्यनाथ से मिलकर  उन्हें टैटू दिखाना चाहते हैं. अपने शरीर पर सीएम का टैटू खुदवाने की बात उनके मुस्लिम दोस्तों को पता चली, तो उन्होंने इसकी काफी आलोचना की. फिर भी यामीन ने अपने दोस्तों की आलोचनाओं को दरकिनार कर दिया.

हिंदू मुस्लिम को बराबर मिला लाभ
यामीन की मानें तो जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार उत्तर प्रदेश में बनी है. तब से उनकी जो योजना हैं वह सभी गरीबों के लिए एक समान हैं. योजनाओं में योगी आदित्यनाथ ने कभी किसी में भेदभाव नहीं किया. चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम हो, योजनाओं का लाभ सभी को बराबर मिला है.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

योगी आदित्यनाथ हैं यामीन के आदर्श
फिलहाल नूपुर शर्मा के बयान को लेकर चल रही पत्थरबाजी और बवाल पर यामीन ने कहा- सीएम योगी आदित्यनाथ अच्छी सरकार चला रहे हैं, लेकिन विपक्ष ने उनको बदनाम करने के लिए यह पत्थरबाजी और बवाल कराने की साजिश रची है. आपको बता दें कि महेश 23 वर्षीय यामीन सिद्दीकी योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मानते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news