Ghaziabad Murder: प्रेमी के साथ मिलकर अपने लाल को उतारा मौत के घाट, छोटे बेटे को किया गुमराह, राज खुला तो सभी हैरान
Advertisement

Ghaziabad Murder: प्रेमी के साथ मिलकर अपने लाल को उतारा मौत के घाट, छोटे बेटे को किया गुमराह, राज खुला तो सभी हैरान

Ghaziabad Murder: मां ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने लाल को मौत के घाट उतार दिया.... इसके बाद छोटे बेटे को भी गुमराह कर उसका शव खाली प्लॉट में फेंक दिया..जब इस हत्या का राज खुला तो सभी हैरान रह गए...

 

Ghaziabad Murder: प्रेमी के साथ मिलकर अपने लाल को उतारा मौत के घाट, छोटे बेटे को किया गुमराह, राज खुला तो सभी हैरान

पीयुष गौड़/गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में मां बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. अवैध संबंधों का पता बेटे को चलने पर, कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया. अपने दूसरे बेटे की मदद से उसकी लाश को एक खाली जगह पर लावारिस हालात में फेंक दिया. बेटे की गुमशुदगी के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी मां और लाश फेंकने में मदद करने वाले उसके दूसरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां की है पूरी वारदात
घटना गाजियाबाद के मोदीनगर थाना इलाके की है. दरअसल बीती 21 जुलाई को मोदीनगर के जगतपुरी , निवाड़ी रोड इलाके में रहने वाली एक महिला अंजली ने अपने पति अनुज उर्फ समर उम्र 27 बर्ष की गुमशुदगी मोदीनगर थाने में दर्ज कराई थी. महिला अंजली द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया था कि उसका पति अनुज बीती 18 जुलाई से लापता है और उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है. जिसके बाद मोदीनगर पुलिस पूरे मामले की जांच और गुमशुदा युवक अनुज की तलाश में जुटी थी. 

सड़ी गली हालत में मिला गुमशुदा अनुज का शव
बीते गुरुवार 3 अगस्त को गुमशुदा युवक अनुज की पत्नी अंजली के भाई ने मोदीनगर पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा का शव मोदीनगर में ही नंदनगरी सीकरी फाटक के पास स्थित एक पीर के पीछे खाली प्लॉट में पड़ा हुआ है.  जिसकी गुमशुदगी उसकी बहन के द्वारा मोदीनगर थाने में दर्ज कराई गई थी. साथ ही शिकायतकर्ता ने अपनी बहन की सास और उसके देवर पर युवक की हत्या का शक जताया था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक अनुज के शव को मौके से बरामद कर लिया. युवक का शव सड़ी गली हालत में था. और जब इस पूरे मामले में मृतक की मां कृष्णा देवी को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 6 अगस्त के बड़े समाचार

अवैध संबंधों के चलते बेटी की हत्या
इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी मोदीनगर सुनील कुमार ने बताया पुलिस ने जब महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके प्रेम संबंध देवेंद्र नामक व्यक्ति से थे. जिसकी जानकारी उसके बेटे अनुज को हो गयी थी और उसने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. जिसके बाद मां कृष्णा देवी ने ही प्रेमी देवेंद्र के साथ मिलकर पहले अपने ही बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद महिला का प्रेमी देवेंद्र मौके से फरार हो गया जबकि महिला ने अपने दूसरे पुत्र की मदद से इस लाश को मोदीनगर में एक पीर के पीछे एक खाली प्लॉट में फेंक दिया.

दूसरे बेटे के साथ मिलकर लगाया लाश को ठिकाने
 महिला ने अपने बेटे को बताया कि उसके भाई ने यहां सुसाइड कर लिया है और अगर पुलिस को यह जानकारी मिलेगी तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी । इसी बात का झांसा देकर महिला ने अपने दूसरे पुत्र की मदद से युवक अनुज के शव को एक खाली प्लॉट में फेक दिया. पुलिस ने मृतक की मां कृष्णा और उसके दूसरे बेटे अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि महिला का प्रेमी देवेंद्र अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. दोनों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने की बात पुलिस अधिकारी कह रहे हैं.

WATCH

Trending news