Love Jihad: जिसे अभय समझ रही थी वो आरिफ निकला, लव जेहाद के जाल में ऐसे फंसी शादीशुदा महिला
Advertisement

Love Jihad: जिसे अभय समझ रही थी वो आरिफ निकला, लव जेहाद के जाल में ऐसे फंसी शादीशुदा महिला

Mirzapur News: मीरजापुर में लव जेहाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा युवती को आरिफ नाम के युवक पर अभय मिश्रा बनकर भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. 

सांकेतिक फोटो.

राजेश मिश्र/मीरजापुर: मीरजापुर में लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने अभय बनकर शादीशुदा महिला को प्यार के जाल में फंसा लिया और उसे लेकर फरार हो गया. जहां उसका असली नाम आरिफ खान निकला.  किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर विवाहिता अपने घर पहुंची. अब वह उसके पति को अश्लील वीडियो तस्वीर वायरल करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहा है.

दरअसल पुलिस अधीक्षक से मंगलवार को मिलकर पड़री थाना क्षेत्र निवासी युवक ने अपने परिवार के जान बचाने की गुहार लगाई. एसपी को सौंपे गए पत्र में अपनी ही पत्नी के प्रेमी से मिल रही धमकी की जानकारी दी गई है. बताया कि कथित प्रेमी उसकी पत्नी से अभय मिश्रा बनकर बात करता था, जिसे वह मौका देख भगा ले गया. जहां उसके असली नाम आरिफ खान का पता चला. वह उसे बुर्का पहनाकर उसे रखता था और जबरन नमाज पढ़वाना चाहता था. 

युवक ने बताया कि उसकी पत्नी 23 मार्च को अपने मायके गई थी. वहीं से वह लापता हो गई. खोजबीन के दौरान उसके अंबाला में होने की जानकारी मिली. पता चला कि उससे अभय मिश्रा नामक युवक कुछ दिनों से बात कर रहा था, जो उसे भगा ले गया. उसके साथ गई पत्नी जिसे अभय समझ रही थी वह आरिफ खान निकला.

अलीगढ़ के हजारों साल पुराने मंदिर में मुस्लिमों पर बैन, कहा-चोरी करने आते हैं ये लोग 

युवक के मुताबिक उसकी पत्नी को असलहा दिखाकर भयभीत करके अपने कब्जे में रख लिया और  उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो बनाया. किसी प्रकार उसके चंगुल से निकली उसकी पत्नी को फिर अपने साथ ले जाने के लिए धमकी दे रहा है. जिसमें बदनाम करने के लिए फोटो और वीडियो वायरल करने के साथ ही 15 दिन में गांव आकर गोली मारने की धमकी दी है.

पीड़िता ने बताया कि उसने अपना नाम अभय मिश्रा बताया था. वहां जाने पर उसके मुस्लिम होने की जानकारी मिली. वह उसके बुर्का पहनाता था. इसके अलावा नमाज पढ़ने के लिए भी कहता था. पति से बात होने पर वह वापस आ गई.

ग्रेटर नोएडा में 200 करोड़ की ड्रग्स मिली, पुलिस की नाक के नीचे कैसे चल रहा था रैकेट

एसपी संतोष मिश्र ने पीड़िता और उसके पति से वार्ता कर कहा कि यह लव जिहाद का मामला है. युवक ने पहले अपना नाम अभय मिश्रा बताया था. बाद में उसकी उसका असली नाम आरिफ खान निकला. अपने साथ महिला को रख कर दुष्कर्म करता रहा. पूछताछ के बाद सामने आये तथ्य के आधार पर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

WATCH: माफिया अशरफ के मददगार का वीडियो वायरल, फायरिंग करते दिखा फुरकान

Trending news